• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लखीमपुर खीरी मामले पर विपक्ष का हल्ला बोल- बेनकाब करने के लिए भाजपा देश भर में करेगी प्रेस कांफ्रेंस

BJP will hold press conference across the country to expose the opposition attack on Lakhimpur Kheri case - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। लखीमपुर खीरी हिंसा पर विपक्ष खासकर गांधी परिवार पर वोटों की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने इनकी सेलेक्टिव राजनीति को बेनकाब करने के लिए देश भर में प्रेस कांफ्रेंस करने का फैसला किया है। भाजपा के बड़े नेता और प्रवक्ता राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की राजधानियों में प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान के विभिन्न जिलों में दलितों की हत्या, महिलाओं के साथ अपराध और किसानों पर लाठीचार्ज की घटनाओं को उठाकर, चयनात्मक राजनीति को लेकर कांग्रेस और गांधी परिवार पर निशाना साधेंगे।

दिल्ली के राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने मानवाधिकार को लेकर मंगलवार को एक कार्यक्रम में दिए गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का जिक्र करते हुए कहा कि विपक्ष खासकर गांधी परिवार लखीमपुर खीरी के मसले पर वोट की राजनीति कर रहा है।

भाजपा के केंद्रीय कार्यालय में राजस्थान के जालौर, झुंझुनूं हनुमानगढ़ और बीकानेर में हुई घटनाओं की वीडियो दिखाते हुए संबित पात्रा ने सवाल किया कि उत्तर प्रदेश पर हंगामा करने वाले दलों को राजस्थान के दलित और किसान क्यों नहीं दिखाई देते हैं ? गांधी परिवार, अखिलेश यादव और अन्य दलों के नेता राजस्थान जाकर इन पीड़ित लोगों के परिवारों से क्यों नहीं मिलते हैं? विरोधी दलों के नेताओं ने राजस्थान की घटना पर बोलना तो दूर की बात है, एक ट्वीट तक नहीं किया है।

भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान के दलित, किसान और महिलाएं प्रियंका गांधी को दिखाई नहीं देते हैं और दूसरे राज्यों में जाकर अराजकता और अशांति फैलाना कांग्रेस का चरित्र बन गया है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम ने कांग्रेस पर दलितों को बरगलाने का आरोप लगाते हुए पूछा कि लखीमपुर खीरी जाकर पीड़ित विधवाओं से गले मिलने वाली प्रियंका गांधी राजस्थान जाकर पीड़ितों से गले क्यों नहीं मिलती हैं।

कांग्रेस के दलित प्रेम पर सवाल उठाते हुए दुष्यंत गौतम ने कहा कि पंजाब में भी कुछ महीनों के लिए दलित मुख्यमंत्री बनाकर कांग्रेस ने दलितों को झांसा देने की ही चाल चली है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP will hold press conference across the country to expose the opposition attack on Lakhimpur Kheri case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sambit patra, lakhimpur kheri case, the opposition speaks out, expose, bjp, will hold press conferences across the country, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved