• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हिंसा पीड़ितों के बीच राहत सामग्री बांटेगी भाजपा

BJP will distribute relief material among violence victims - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। भाजपा दिल्ली हिंसा के प्रभावित इलाकों में राहत सामग्री वितरित करेगी। इसके लिए भाजपा ने एक कमेटी का गठन किया है, जो बेघर हुए लोगों के बीच राहत सामग्री बांटेगी। इस बात का ऐलान भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने गुरुवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में किया। प्रेस कांफ्रेंस में मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली के एक हिस्से में दर्दनाक हिंसा हुई है और इसमें बहुत से लोगों ने अपनी जान गवां दी और ना जाने कितने घर और दुकानें बर्बाद हो गए।

तिवारी ने कहा, "मैं जहां-जहां अपने क्षेत्र में गया तो लोगों की बातों में उस भयावहता की तस्वीर दिखाई दी। आज भी एक भयावह वीडियो सबके मोबाइल में पहुंच रहा है, जिसमें एक बहुत बड़ी भीड़ पुलिस पर अटैक कर रही है। वीडियो में इलाका वही दिख रहा है, जहां से हिंसा शुरू हुई। इंसानियत और भाईचारे की हत्या हुई है।"

हिंसा प्रभावित इलाकों में राहत सामग्री बांटने की जानकारी देते हुए तिवारी ने कहा, "अपने सभी सांसदों और कार्यकर्ताओं के सहयोग से एक कमेटी बनाई है। जो लोग बेघर हो गए, उन्हें तुरंत मदद पहुंचाई जाएगी। इस राहत सामग्री में पांच किलो आटा, पांच किलो चावल, दाल, नमक, मसाले, तेल और कुछ पैसे होंगे। इस राहत सामग्री को बांटने का काम शुक्रवार से ही शुरू हो जाएगा।"

सामग्री देर से बांटने के सवाल पर मनोज तिवारी ने कहा कि हमें एक हफ्ता राहत देने में इसीलिए लग गया, क्योंकि इसकी तैयारी करने में समय लगता है। उन्होंने कहा कि अभी भी सुरक्षा एजेंसी उत्तर पूर्वी दिल्ली में काम पर लगी हैं और हम पहले जाकर उनका काम बाधित नहीं करना चाहते थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP will distribute relief material among violence victims
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi pradesh president manoj tiwari, press conference, violence victims, relief material distributed, bjp, new delhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved