• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

खुर्शीद के बयान पर कांग्रेस नेता राशिद बोले, घर को आग लगी, घर के चिराग से

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता व पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद के बयान को लेकर भाजपा और कांग्रेस में तहलका मचा हुआ है। कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने पलटवार करते हुए कहा है कि पार्टी के भीतर ऐसा नेता हैं, जो पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं। हर दूसरे कांग्रेस नेता अलग राग अलाप रहे हैं, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है। घर को आग लग गई, घर के चिराग से। राहुल गांधी के इस्तीफे पर राशिद अल्वी ने कहा कि राहुल गलत नहीं थे, उन्हें कुछ नेताओं का समर्थन नहीं मिला, इसलिए राहुल गांधी ने इस्तीफा दे दिया। इसके बाद भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसे विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस द्वारा हार स्वीकार कर लेने के रूप में पेश किया।

आपको बताते जाए कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ( Salman Khurshid ) ने कहा है कि कांग्रेस संघर्ष के दौर से गुजर रही है। साथ ही आगे कहा कि हरियाणा और महाराष्ट्र में होने जा रहे चुनाव में पार्टी के जीतने की संभावना ही नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि न केवल आगामी राज्य विधानसभा चुनाव बल्कि कांग्रेस पार्टी की हालत ऐसे स्तर पर पहुंच गई है कि यह अपना भविष्य तक नहीं तय कर सकती है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-bjp targets congress over salman khurshid comment on rahul gandhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, salman khurshid, rahul gandhi, congress leader rashid alvi, bjp spokesperson sambit patra, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved