• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

राम मंदिर, पटेल को लेकर चिदंबरम का बयान उकसाने वाला : भाजपा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण और गुजरात में सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा 'स्टेचू ऑफ यूनिटी' को लेकर कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम द्वारा दिए गए बयान पर सोमवार को पलटवार किया। भाजपा ने उनके बयान को पूरी तरह से गैरजिम्मेदार और उत्तेजक करार दिया। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने संवाददाताओं से कहा कि आज हम कांग्रेस के व्यवहार में खास तरह का ढोंग देख रहे हैं। राहुल गांधी मंदिरों का चक्कर लगाकर खुद को रामभक्त और शिवक्त के तौर पर पेश करने की कोशिश कर रहे हैं और पहली बार अपने को ब्राह्मणवंशी बता रहे हैं।

प्रसाद ने आगे कहा कि दूसरे वरिष्ठ नेता चिदंबरम ने राम मंदिर और स्टेचू ऑफ यूनिटी पर उपहास किया है।" उन्होंने कहा कि जब प्रतिमा का अनावरण किया गया तो कांग्रेस ने पूर्व उपप्रधानमंत्री सरदार पटेल को अपना बताया और भाजपा उनको हथियाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, आपको बताना चाहिए कि सरदार पटेल का मान घटाने और राम मंदिर आंदोलन के महत्व को कमतर आंकने वाले चिदंबरम के इस तरह के गैर-जिम्मेदाराना और उत्तेजक ट्वीट का जवाब आप किस तरह देंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP targets Chidambaram for mocking Ram temple initiative, Patel statue
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, p chidambaram, mocking, ram temple, initiative, patel statue, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved