• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राज्यसभा चुनाव में हुई क्रॉस वोटिंग को लेकर भाजपा ने विपक्षी दलों पर किया कटाक्ष

BJP takes a dig at opposition parties over cross voting in Rajya Sabha elections - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली । राज्यसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश से लेकर हिमाचल प्रदेश तक विपक्षी दलों में हुई क्रॉस वोटिंग को लेकर भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आरपी सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि अपने-अपने पार्टी नेतृत्व द्वारा राम मंदिर जाने तक से रोके जाने पर नाराज विधायकों ने अपनी अंतरात्मा की आवाज़ सुनकर मतदान किया है।

आईएएनएस से बात करते हुए सरदार आरपी सिंह ने कहा कि देश में लोकतंत्र का झूठा राग अलापने वाले विपक्षी दलों के अंदर ही लोकतंत्र की कमी है, संवादहीनता की स्थिति है और पार्टी का नेतृत्व अपने नेताओं और विधायकों से बात तक नहीं करता है।

उन्होंने कहा कि इन राजनीतिक दलों के अंदर नेताओं को अभिव्यक्ति की आजादी नहीं है, इन दलों ने अपने विधायकों को 'जयश्री राम' का जयकारा नहीं लगाने दिया, यहां तक कि इन्हें राम मंदिर (अयोध्या) तक जाने से मना कर दिया गया और इसी वजह से इन विधायकों ने राज्यसभा चुनाव में अपनी अंतरात्मा की आवाज़ सुनकर वोट किया।

उन्होंने इंडी गठबंधन में शामिल राजनीतिक दलों की आपसी एकता पर भी सवाल उठाया। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार के भविष्य को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सिंह ने कहा कि इंतजार कीजिए, फिलहाल तो एक बात बिल्कुल साफ है कि विधायक अपने नेतृत्व से नाराज हैं और उन्होंने अंतरात्मा की आवाज सुनकर वोट किया है।

इसके साथ ही भाजपा प्रवक्ता ने यह भी जोड़ा कि उत्तर प्रदेश हो या हिमाचल प्रदेश, इन विधायकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और विकास कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा उम्मीदवार का समर्थन किया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP takes a dig at opposition parties over cross voting in Rajya Sabha elections
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajya sabha election, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved