• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

घरेलू उद्योग बचाने की कवायद! RCEP पर BJP ने सरकार को सौंपी रिपोर्ट, PM करेंगे फैसला

नई दिल्ली। भारत सहित 16 देशों के बीच निशुल्क व्यापार समझौते (एफटीए) का राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से संबंधित संस्था स्वदेशी जागरण मंच के विरोध को गंभीरता से लेते हुए भाजपा ने एक रिपोर्ट तैयार कर उसे केंद्र सरकार को भेजा है। यह रिपोर्ट मुक्त व्यापार समझौते पर सवाल उठाने वाले संघ के सहयोगी संगठनों, उद्योग संगठनों के प्रतिनिधियों और थिंक टैंक से जुड़े लोगों की प्रतिक्रियाओं के आधार पर तैयार की गई है।

इस रिपोर्ट में समझौते का विरोध और समर्थन करने वालों के विचार शामिल हैं। भाजपा के आर्थिक मामलों के प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने आईएएनएस को बताया, आरसीईपी के मसले पर हमने इंडस्ट्री से लेकर सभी हितधारकों व थिंक टैंक से जुड़े लोगों के विचार लिए हैं।

कुछ ने आरसीईपी का विरोध किया तो तमाम ऐसे भी प्रतिनिधि हैं, जिनका मानना है कि हमें इस मुद्दे पर आगे बढऩा चाहिए। हमने सभी के विचारों को लेते हुए पूरी रिपोर्ट तैयार कर पार्टी अध्यक्ष को भेजी है, वहां से रिपोर्ट सरकार के पास जाएगी। इस मसले पर प्रधानमंत्री अंतिम निर्णय लेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP submits report on RCEP, PM will make decision
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, rcep, pm narendra modi, narendra modi, regional comprehensive economic partnership, gopal krishna agarwal, rashtriya swayam sevak sangh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved