• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Delhi Election: भाजपा ने कहा, शाहीन बाग में हो रही है देश को टुकड़े-टुकड़े करने की साजिश

नई दिल्ली। भाजपा ने आज एक वीडियो शेयर करते हुए पूछा है कि अगर ये वीडियो एंटी नेशनल नहीं है तो क्या है? आपको बताते जाए कि CAA के खिलाफ चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच एक बेहद आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है-दोस्तों शाहीन बाग की असलियत देखें। वीडियो में दिखाया असम को इंडिया से काट कर अलग करना हमारी जिम्मेदारी है। भाजपा प्रवक्ता पात्रा आज प्रदेश भाजपा कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए यह बात कही।

वीडियो के कंटेट को बताते हुए संबित पात्रा ने बताया कि इसमें एक शख्स कह रहा है कि इतना मवाद (मलबा) डालो पटरी पर की इंडिया की फौज असम जा ना सके। सारे गैर मुसलमानों को मुसलमानों की शर्तों पर आना ही होगा। संबित पात्रा ने आगे कहा है कि अगर ये देश का विरोध नहीं है तो क्या है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP spokesperson Sambit Patra Attack on AAP and congress over Shaheen Bagh protest
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp spokesperson sambit patra, aap, congress, shaheen bagh protest, delhi assembly election, citizenship amendment act, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved