• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

BJP अध्यक्ष जे.पी. नड्डा का दो दिवसीय असम दौरा सोमवार से, सिलचर में रैली

BJP president J.P. Nadda two day tour of Assam from Monday, rally in Silchar - Delhi News in Hindi

गुवाहाटी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा दो दिवसीय यात्रा पर सोमवार को असम आएंगे और आगामी विधानसभा चुनावों के लिए सत्तारूढ़ पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। नड्डा सिलचर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी की असम इकाई के महासचिव राजदीप रॉय ने कहा कि सोमवार को सिलचर के पुलिस परेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करने के अलावा, नड्डा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे।

वह मंगलवार को दिल्ली रवाना होने से पहले गुवाहाटी के प्रसिद्ध कामाख्या मंदिर जाएंगे। भाजपा अध्यक्ष ने शनिवार को पश्चिम बंगाल में पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल, वित्त और स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वा सर्मा और असम भाजपा के अध्यक्ष रणजीत कुमार दास, नड्डा के साथ सभा को संबोधित करेंगे।

राजनीतिक पर्यवेक्षकों का मानना है कि पिछले कई वर्षों से, भाजपा ने दक्षिणी असम के बराक घाटी क्षेत्र में एक राजनीतिक आधार बनाया है, जिसमें तीन बंगाली बहुल जिले कछार, हैलाकांडी और करीमगंज शामिल हैं।

राजनीतिक टिप्पणीकार और लेखक उत्तम साहा ने आईएएनएस को बताया, 1991 के विधानसभा चुनावों में, भाजपा ने राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण बराक घाटी में 15 में से 9 सीटें जीती थीं। आगामी चुनावों में, पार्टी का लक्ष्य सभी 15 सीटों पर जीत हासिल करना है। इसीलिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष इस क्षेत्र से अपने चुनाव अभियान की शुरूआत करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा, जो भाजपा के असम मामलों के प्रभारी हैं, ने गुवाहाटी में मीडिया से कहा कि पार्टी असम चुनावों में अपने सहयोगियों के साथ 100 से ज्यादा सीटें हासिल करने के लिए पूरी तरह से आश्वस्त है।

पांडा ने कहा, भाजपा अपने सहयोगियों के साथ 2021 के विधानसभा चुनावों में कम से कम 100 सीटें हासिल कर असम में सत्ता पर कब्जा बरकरार रखेगी। 126 सदस्यीय असम विधानसभा का चुनाव अप्रैल-मई में पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु और केरल के साथ ही होने हैं।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP president J.P. Nadda two day tour of Assam from Monday, rally in Silchar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp president jp nadda, two-day assam tour, rally in silchar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved