• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अमित शाह का नायडू पर हमला, बताई एनडीए से गठबंधन तोडऩे की वजह

BJP president Amit Shahs letter to Andhra Pradesh CM Chandrababu Naidu - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू पर जमकर हमला बोला है। आपको बता दें कि एनडीए से अलग टीडीपी अलग हो गई है। एनडीए से अलग होने को लेकर अमित शाह ने कहा कि आपका (चंद्रबाबू नायडू) यह फैसला एकतरफा और दुर्भाग्यपूर्ण है। अपने चि_ी में उन्होंने लिखा कि आपने विकास के बजाय पूरी तरह से राजनीतिक विचारों से प्रेरित होकर गठबंधन तोडऩे का यह कदम उठाया।

अमित शाह ने कहा, एनडीए से अलग होने का आपका यह फैसला दुर्भाग्यपूर्ण और पूरी तरह से राजनीतिक विचारों से प्रेरित है। आपको बता दें कि हाल ही में टीडीपी ने पहले केंद्र सरकार से और फिर एनडीए से राज्य के लिए विशेष दर्जे की मांग को लेकर साथ छोड़ दिया था। साथ छोडऩे के बाद सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की बात भी कर रहा था।

पत्र में बीजेपी अध्यक्ष ने लिखा है कि आंध्र प्रदेश प्रदेश के बंटवारे से लेकर आजतक बीजेपी ने हमेशा राज्य के के लोगों की आवाज को उठाया है और उनके हितों के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी लगातार वहां की जनता और उनके हित के बारे में सोचते हैं।

2014 के लोकसभा चुनाव की याद दिलाते हुए शाह ने चंद्रबाबू नायडू को लिखा है कि जब राज्यसभा और लोकसभा में आपकी पार्टी के पास पर्याप्त संख्या नहीं थी तब भी बीजेपी ने इस बात को प्राथमिकता से सदन में उठाया और प्रदेश के लोगों को न्याय दिलाने की बात कही थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP president Amit Shahs letter to Andhra Pradesh CM Chandrababu Naidu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp president amit shahs, andhra pradesh cm chandrababu naidu, chandrababu naidu, amit shah, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved