• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बीजेपी सांसदों की मीटिंग में जीत का जश्न, गूंजा ‘अब कर्नाटक की बारी’ का नारा

BJP parliamentary party meeting, PM Modi says, BJP win in Tripura an ideological victory - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। त्रिपुरा में जबर्दस्त जीत और नगालैंड व मेघालय में बीजेपी गठबंधन की सरकार के बाद मंगलवार को दिल्ली में बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई। पूर्वोत्तर में मिली जीत का जश्न मनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता मीटिंग में आए। इस दौरान सभी नेताओं के गले में उत्तर-पूर्व का पारंपरिक पट्टा नजर आया। एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने त्रिपुरा की ऐतिहासिक जीत को विचारधारा की जीत करार दिया है। वहीं, दूसरी ओर बीजेपी संसदीय दल की बैठक में अब कर्नाटक की बारी के नारे की गूंज सुनाई दी।

संसदीय दल की बैठक में सांसदों ने पीएम मोदी का स्वागत नारे लगाकर किया। पीएम मोदी जैसे ही बैठक में पहुंचे सांसदों ने जीत हमारी जारी है, अब कर्नाटक की बारी है का नारा लगाया। इस दौरान पीएम ने आडवाणी को मिठाई खिलाई। मीटिंग के दौरान पीएम मोदी ने कहा हिंसा की राजनीति और नफरत की राजनीति को आज के दौर में जनता नकार रही है। इसका एक बहुत बड़ा उदाहरण त्रिपुरा है। त्रिपुरा में बीजेपी की जीत लेफ्ट की हिंसक विचारधारा पर बीजेपी के विचार की जीत है।

उत्तर पूर्व के 3 राज्यों के नतीजे बीजेपी के लिए उत्साहजनक हैं। माना जा रहा है कि पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों को बजट सत्र के दूसरे राउंड में विपक्ष के आरोपों और हमले का जवाब देने के लिए सही रणनीति से आगे बढऩे के लिए कहा। मीडिया रिपोट्र्स की मानें तो बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में उत्तर पूर्व के चुनाव नतीजों के साथ आने वाले राज्यसभा चुनाव और कर्नाटक समेत दूसरे राज्यों के विधानसभा चुनावों की तैयारी में भी जुटने के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP parliamentary party meeting, PM Modi says, BJP win in Tripura an ideological victory
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tripura victory, bjp parliamentary party meeting, new delhi, bjp parliamentary meet, pm modi, narendra modi, union parliamentary affairs minister, ananth kumar, lal krishna advani, minister of external affairs, sushma swaraj, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved