• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा पायलट के गेम प्लान में नहीं फंसी - आईएएनएस सीवोटर स्नैप पोल

BJP not stuck in pilot game plan - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली| क्या भाजपा सचिन पायलट के गेम प्लान में फंस गई है या मामला इससे अलग है? आईएएनएस सीवोटर स्नैप पोल ने पाया कि अधिकतर लोग यह मानते हैं कि भाजपा फंसी नहीं है और कुछ तो यहां तक भी विश्वास करते हैं कि यह भाजपा ही है जो सारा खेल, खेल रही है। सचिन पायलट ने बुधवार को घोषणा कर कहा कि वह भाजपा में शामिल नहीं होंगे और अब बगावती तेवर अपनाए इस कांग्रेसी नेता के अगले कदम की प्रतीक्षा है।

स्नैप पोल में बुधवार को 1200 लोगों को शामिल किया गया, जिसमें से 49.8 प्रतिशत या करीब आधे उत्तरदाताओं का मानना था कि भाजपा पायलट के गेम प्लान में नहीं फंसी है।

कांग्रेस ने सचिन पायलट को प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री के पद से हटा दिया था, जिसके बाद पायलट ने बुधवार को कहा है कि वह भाजपा में शामिल नहीं होने वाले हैं।

स्नैप पोल में सवाल यह पूछा गया कि क्या भाजपा पायलट के गेम प्लान में फंस गई।

कुल 24.1 प्रतिशत यानी उत्तरदाताओं में शामिल एक चौथाई लोगों ने माना कि यह भाजपा का गेम प्लान है, जिसका अर्थ यह है कि भाजपा पूरे खेल को खेल रही है।

हालांकि, 26.2 प्रतिशत लोगों का मानना है कि भाजपा पायलट के गेम प्लान में फंस गई है।

कांग्रेस ने बुधवार को सभी कार्यकारी समितियों, विभागों और पीसीसी के सेल्स को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया, ताकि राज्य में एक नई शुरुआत की जा सके।

भाजपा में शामिल नहीं होने वाले पायलट के बयान पर, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, "हमने पायलट का बयान देखा कि वह भाजपा में शामिल नहीं हो रहे हैं। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि अगर वह ऐसा नहीं करना चाहते हैं, तो तत्काल हरियाणा सरकार के सुरक्षा घेरे से बाहर निकलें, उनसे सारी बातचीत बंद कर अपने घर जयपुर वापस आ जाएं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP not stuck in pilot game plan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sachin pilot, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved