• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बाल-बाल बचे भाजपा सांसद रवि किशन, विमान दुर्घटना की कराई आपात लैंडिंग

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की गोरखपुर सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद और भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) रविवार को विमान दुर्घटना में बाल-बाल बचे। दोपहर करीब पौने चार बजे जब मध्य प्रदेश के ग्वालियर एयरपोर्ट से उनके विमान ने दिल्ली के लिए उड़ान भरी तो उसी वक्त अचानक इंजन में गड़बड़ी आ गई और विमान हवा में लहराने लगा। इसके बाद प्लेन की एयरपोर्ट पर आपात लैंडिंग कराई गई।

रवि किशन ने कहा कि भगवान की कृपा से हम बच गए नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था। विमान के इंजन में खराबी आ गई थी। विमान फिलहाल ग्वालियर एयरपोर्ट पर ही खड़ा है। मैं ग्वालियर में एक कार्यक्रम के सिलसिल में विमान से गया था। उल्लेखनीय है कि रवि किशन ग्वालियर में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा की स्वेच्छानुदान राशि के वितरण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया। रवि किशन ने इसी साल गोरखपुर से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ते हुए महागठबंधन के उम्मीदवार को 3,01,664 मतों के बड़े अंतर से हराया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP MP and bhojpuri star ravi kishan survived the plane crash
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp mp and bhojpuri star ravi kishan, plane crash, ravi kishan, gorakhpur, gwalior airport, prabhat jha, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved