• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रॉबर्ट वाड्रा पर भाजपा ने लगाए गंभीर आरोप - प्रियंका गांधी से सफाई देने की मांग की

BJP made serious allegations against Robert Vadra - demanded clarification from Priyanka Gandhi - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। भाजपा ने रक्षा सौदे में कमीशन के मामले में रॉबर्ट वाड्रा पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी से इस पूरे मामले में सफाई देने की मांग की है।


दिल्ली भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बात करने के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने लंदन में दायर एक मुकदमे का हवाला देते हुए कहा कि संजय भंडारी जो कि रॉबर्ट वाड्रा के घनिष्ठ मित्र हैं, इन्होंने लंदन में एक मुकदमा दायर कर स्वीकार किया है कि संजय भंडारी और थेल्स कंपनी लड़ाकू विमान को अपग्रेड करने का कार्य करती है। भाटिया ने रॉबर्ट वाड्रा और कांग्रेस आलाकमान पर हमला बोलते हुए कहा कि संजय भंडारी और थेल्स कंपनी के बीच हुए करार के मुताबिक संजय भंडारी को रिश्वत के तौर पर 170 करोड़ रुपये मिलने थे, जिसमें से 75 करोड़ रुपये की रिश्वत भंडारी को यूपीए सरकार के कार्यकाल में मिल भी गई थी।


भाटिया ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो सार्वजनिक जीवन में है, आजकल चुनाव प्रचार कर रहीं हैं, उन्हें इस मामले में सामने आकर सफाई देनी चाहिए। भ्रष्टाचार के हर मामले के तार कांग्रेस से जुड़े होने का आरोप लगाते हुए भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर भी राजनीतिक हमला बोला।


भाटिया ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए सवाल पूछा कि सेना के जवान जब बुलेटप्रूफ जैकेट मांग रहे होते हैं तो ये वीवीआईपी चॉपर क्यों खरीद रहे होते हैं ? कांग्रेस पार्टी जब सत्ता में आती है तो उनकी प्राथमिकता अपनी तिजोरी भरना क्यों होता है ? उन्होंने कमीशनखोरी को कांग्रेस का कल्चर बताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में ऐसी व्यवस्था बनी हुई थी कि वो रक्षा सौदों में भी कमीशनखोरी करते थे। भ्रष्टाचार कांग्रेस सरकार में कूट-कूट के भरा हुआ है।


भाटिया ने दावा किया कि केंद्र में भाजपा की सरकार आने के बाद ही संजय भंडारी के खिलाफ प्रत्यर्पण की कार्रवाई शुरू की गई जिस पर फाइनल सुनवाई फरवरी में होना है।


--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP made serious allegations against Robert Vadra - demanded clarification from Priyanka Gandhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: robert vadra, bjp made serious allegations, priyanka gandhi, demanded clarification, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved