• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा नेताओं ने कनॉट प्लेस में लोगों को मास्क बांटकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ जताया विरोध

BJP leaders protest against Kejriwal government by distributing masks to people in Connaught Place - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। भाजपा नेताओं ने बुधवार को दिल्ली के कनॉट प्लेस में लोगों को मास्क बांटकर प्रदूषण के मोर्चे पर केजरीवाल सरकार के रवैये और नीतियों के खिलाफ अपना विरोध प्रकट किया। भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा और लोकसभा सांसद मनोज तिवारी ने कनॉट प्लेस में लोगों के बीच जाकर मास्क वितरण किया।

मास्क बांटने के उद्देश्य के बारे में बताते हुए वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली भाजपा द्वारा मास्क वितरण का उद्देश्य लोगों के अंदर भय पैदा करना नहीं बल्कि लोगों को दिल्ली के प्रदूषण से बचने के लिए जागरुक करना है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के अंदर लोग सांस की बीमारी से पूरी तरह परेशान हैं। आजकल एक्यूआई 500 के अपने सबसे बदतर स्तर पर है। दिल्ली की केजरीवाल सरकार अपनी जिम्मेदारियों से भाग रही है।

सचदेवा ने कहा कि भाजपा पहले दिन से कह रही है कि प्रदूषण सिर्फ दो महीनों की समस्या नहीं है, इसलिए प्रदूषण पर पूरे साल जब काम किया जाएगा तब इन महीनों में प्रदूषण पर नियंत्रण रखा जा सकता है। लेकिन, अरविंद केजरीवाल सिर्फ दो महीनों में तरह-तरह की नौटंकी कर दिल्लीवासियों को सिर्फ गुमराह कर रहे हैं।

मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में प्रदूषण दिल्ली के लोगों की उम्र कम कर रहा है। अस्पतालों की भीड़ बता रही है कि आज प्रदूषण से दिल्ली की स्थिति बहुत खराब है। दिल्ली में केजरीवाल सरकार अपनी जिम्मेदारियों से भाग रही है।

उन्होंने कहा कि आज केजरीवाल के पास प्रदूषण पर सरकार द्वारा उठाए गए किसी भी कदम की जानकारी नहीं है। जब पंजाब में केजरीवाल की सरकार नहीं थी तो उस वक्त अरविंद केजरीवाल पंजाब सरकार को दिल्ली के प्रदूषण का दोषी मानते थे। लेकिन, आज जब उनकी सरकार है तो वे हरियाणा और उत्तर प्रदेश को प्रदूषण के लिए जिम्मेदार ठहराते हैं। आखिर अरविंद केजरीवाल अपनी गलतियों का दोष दूसरों पर कब तक मढते रहेंगे।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP leaders protest against Kejriwal government by distributing masks to people in Connaught Place
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: new delhi, bjp leaders, kejriwal government, delhi state president, virendra sachdeva, lok sabha mp, manoj tiwari, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved