• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

PM मोदी-शाह की शह पर भाजपा के नेता दे रहे शहीदों को गाली : कांग्रेस

BJP leaders giving slogans to the martyrs on the behest of Modi-Shah: Congress - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर आरोप लगाया कि वे अपनी पार्टी के नेताओं को देश के स्वतंत्रता सेनानियों, राष्ट्रीय योद्धाओं और शहीदों को गाली देने की खुली छूट दे रखी है।

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मीडिया से कहा, "मोदी और शाह ने भाजपा के नेताओं को देश के स्वतंत्रता सेनानियों, राष्ट्रीय योद्धाओं और शहीदों का अपमान करने की छूट दे रखी है।"

भाजपा के तीन नेताओं के नाम लेते हुए उन्होंने कहा, "अनंत कुमार हेगड़े, नलिन कतील और अनिल सौमित्र ने फिर 'बापू' के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया है।"

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा, "ऐसा लगता है, जैसे मोदी-शाह ने देश के स्वतंत्रता सेनानियों, ऐतिहासिक व्यक्तित्वों और शहीदों पर वार करना शुरू कर दिया है। प्रत्येक दिन एक मोदीभक्त मुखौटा लगाकर महात्मा की आत्मा का अपमान करने का प्रयास करता है। यह एक तरह से देश की गरिमा के विरुद्ध गुरिल्ला युद्ध है।"

उन्होंने यह भरोसा भी जताया कि देश में कांग्रेस की अगुवाई वाली सरकार बनेगी और इसके नेतृत्व में देश के 130 करोड़ लोगों को 'न्याय' (न्यूनतम आय योजना) मिलेगा।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP leaders giving slogans to the martyrs on the behest of Modi-Shah: Congress
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp congress loksabha eelction 2019 general election 2019 aam chunav 2019 congress spokesperson randeep surjewala slogans to the martyrs behest of modi-shah congress party, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved