• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

श्रीदेवी की मौत पर उठे सवाल, अब बीजेपी नेता स्वामी ने किया सनसनीखेज दावा

BJP leader Subramanian Swamy terms Sridevi death a murder - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। कानूनी प्रक्रियाएं पूरी होने को लेकर बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का शव अभी भी दुबई में है। माना जा रहा है कि आज दोहपर तीन बजे बाद उनके पार्थिव शरीर को मुंबई के लिए रवाना किया जाएगा। लेकिन, श्रीदेवी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद लगातार सवाल उठा रहे है। श्रीदेवी की मौत मामले में बीजेपी ने सुब्रमण्यम स्वामी ने सनसनीखेज दावा किया है। स्वामी ने दावा किया है कि श्रीदेवी की मौत सामान्य नहीं है। स्वामी ने बाथटब में डूबने से हुई मौत की थियरी पर सवाल उठाते हुए कहा कि बाथटब में गिरकर मौत होने की बात अजीब लगती है जब तक कि कोई धक्का न दे।

बीजेपी नेता स्वामी ने श्रीदेवी की हत्या की आशंका जताते हुए कहा कि बाथटब में डूबकर मरना संभव नहीं लगता है। स्वामी ने अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का जिक्र करते हुए कहा है कि अभिनेत्रियों से दाऊद के नाजायज रिश्तों पर भी हमें थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है। भाजपा नेता ने श्रीदेवी की मौत मामले की दोबारा और नए सिरे से जांच करने की मांग की है।

भाजपा नेता ने कहा कि यह तथ्य है कि श्रीदेवी हार्ड ड्रिंक्स नहीं लेती थीं तो ऐसे में उनके शरीर में अल्कोहल का पहुंचना सवाल खड़े करता है। अमर सिंह ने फॉरेंसिक रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए कहा, श्रीदेवी हार्ड ड्रिंक्स नहीं लेती थीं। लेकिन, रिपोर्ट में अभिनेत्री के शरीर में अल्कोहल के तत्व भी पाए गए हैं। ऐसे में अमर सिंह ने रिपोर्ट पर सीधे-सीधे सवाल खड़े कर दिए है।

इससे पहले श्रीदेवी के साथ लंबे समय तक काम करने वाली कोरियोग्राफर सरोज खान ने भी अभिनेत्री की मौत पर सवाल उठाए हैं। सरोज खान का कहना है कि बाथटब में गिरने से किसी की मौत कैसे हो सकती है। बांग्लादेशी लेखिका तस्लामी नसरीन ने भी श्रीदेवी की दुर्घटनावश हुई मौत की रिपोर्ट पर सवाल उठाए। नसरीन ने ट्वीट कर कहा कि-स्वस्थ लोग एक्सिडेंटली बाथटब में नहीं डूबा करते। आपको बता दें कि दुबई पुलिस के फोरेंसिक विभाग द्वारा जारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की मौत बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से हुई।

फोरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी के शव के ब्लड में अल्कोहल की मात्रा भी पाई गई है। दुबई के अखबार खलीज टाइम्स की रिपोर्ट में श्रीदेवी के खून में अल्कोहल के अंश मिलने की बात कही गई। अखबार ने चिकित्सकों के हवाले से कहा कि श्रीदेवी की मौत हार्टअटैक से नहीं बल्कि डूबने से हुई। वहीं, गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी नशे की हालत में अपना संतुलन खो बैठीं और बाथटब में गिर पड़ीं थी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP leader Subramanian Swamy terms Sridevi death a murder
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: श्रीदेवी, बोनी कपूर, दुबई, sridevi funeral live updates, veteran actor, sridevi body, sridevi, dubai, bathtub, boney kapoor, sridevi death, dubai police, call details, jumeirah emirates towers hotel, subramanian swamy, bjp leader, amar singh, choreographer, saroj khan, bangladeshi writer, taslima nasreen, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved