• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए भाजपा ने अपने कार्यकर्ताओं को दिया 7 सूत्री एजेंडा

BJP gives its workers a 7-point agenda to fight the corona virus - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के दौरान देश भर में लागू किए गए लॉकडाउन को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने देश भर के अपने कार्यकर्ताओं को सात सूत्री एजेंडे पर अमल करने को कहा है। भाजपा के संगठन महामंत्री द्वारा जारी निर्देश में सभी कार्यकर्ताओं से कहा गया है कि लॉकडाउन के दौरान घरों में रहें, सरकार द्वारा बनाए गए नियमों का पालन करें और समाज से दूरी बनाकर रखें। इस दौरान घर में प्रेरणादायक महापुरुषों के भाषणों को सुनें और पढ़ें। इस दौरान योग जरूर करने पर भी बल दिया गया है।
भाजपा कार्यकर्ताओं को यह भी कहा गया है कि इस दौरान प्रशासन के साथ सहयोग करें और लोगों को शिक्षित करने में उनका सहयोग करें। संगठन महामंत्री ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि इस कठिन घड़ी में संयम बनाए रखें। अपने आस-पास के जरूरतमंद लोगों को खाना मुहैया कराएं। जो लोग इस कठिन घड़ी में देश और समाज की सेवा कर रहे हैं, उनका हौसला बढ़ाने को भी कहा गया है। खासकर स्वास्थ्य कर्मी, सरकारी कर्मचारी, सुरक्षा कर्मी और सफाई कमचर्ाी जो इस कठिन घड़ी में समाज के सुरक्षा के लिए काम कर रहे हैं, उनका विशेष ध्यान रखें।
भाजपा ने अपने कार्यकर्ताओं को कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ने के दौरान नकारात्मक विचार से बचने और समाज में सकारात्मक विचार फैलाने को भी कहा है।
ध्यान रहे कि पहले ही भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने पार्टी की सभी राजनीतिक गतिविधियों को रद्द कर दिया है। सभी राज्य इकाइयों को भी इस पर अमल लाने को कहा जा चुका है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP gives its workers a 7-point agenda to fight the corona virus
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: corona virus, bjp, activists, 7-point agenda, covid-19, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved