• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कांग्रेस नेताओं से मिल ब्रिटिश नेता ने दिया विवादित बयान, भाजपा ने मांगा जवाब

नई दिल्ली। वर्ष 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को भाजपा नीत एनडीए के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद से ही राजनीति से कांग्रेस की पटरी उतरी हुई है। बीच-बीच में थोड़ी बहुत संभलने के बाद उसकी गाड़ी फिर से ट्रैक से उतर जाती है।

अब 21 अक्टूबर को हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव हैं, लेकिन आपसी फूट और अनचाही गतिविधियों के कारण कांग्रेस इनके लिए भी पूरी तरह से तैयार नजर नहीं आ रही है। कांग्रेस ने गुरुवार को फिर से खुद को एक विवाद में फंसा लिया। हुआ यूं कि ब्रिटेन की लेबर पार्टी के नेता जेरेमी कॉर्बिन ने कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के बाद अतिसंवेदनशील बन चुके कश्मीर के मुद्दे को उठाया है।

कॉर्बिन ने कहा कि भारत की कांग्रेस पार्टी के ब्रिटिश प्रतिनिधियों के साथ काफी अच्छी मीटिंग हुई। इस मीटिंग में हमने कश्मीर में मानवाधिकार की स्थिति पर चर्चा की। क्षेत्र में तनाव कम करने की कोशिश होने के साथ वहां हिंसा का दौर खत्म होना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP demands reply after overseas Congress chief meets controversial UK leader
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, overseas congress chief, controversial uk leader, rahul gandhi, manmohan singh, narendra modi, kamal dhaliwal, article 370, jammu and kashmir, jeremy corbyn, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved