• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

BJP ने चुनाव आयोग से ममता बनर्जी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

BJP demands action against Mamta Banerjee - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को चुनाव आयोग से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को 'अव्वल दर्जे के गुंडे' कहने पर उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए आयोग का दरवाजा खटखटाया है।


केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने यहां मीडिया से कहा, "हमने चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात की और ममता बनर्जी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने हमारे प्रधानमंत्री और पार्टी अध्यक्ष को 'दो गुंडे' कहा। यह सामाजिक मर्यादा और आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। हमने उनके खिलाफ तत्काल कदम उठाने की मांग की है।"


प्रतिनिधिमंडल की अगुवाई जावड़ेकर ने की और उनके साथ केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, विजय गोयल और भाजपा के राज्यसभा सदस्य अनिल बलुनी भी थे। बनर्जी ने मंगलवार को विद्यासागर कॉलेज का दौरा करने के बाद कथित रूप से कहा था, "दो गुंडे हैं, एक मोदी और एक अमित शाह। दोनों अव्वल दर्जे के गुंडे हैं।"


अमित शाह के रोडशो के दौरान हुई हिंसा में विद्यासागर कॉलेज में स्थित महान सामाजिक सुधारक इश्वर चंद विद्यासागर की प्रतिमा को तोड़ दिया गया था, जिसे देखने के बाद ममता ने यह कथित बयान दिया। भाजपा नेताओं ने इसके साथ ही सातवें और अंतिम चरण के चुनाव से पहले हिस्ट्री-शीटरों को गिरफ्तार करने की मांग की।


जावड़ेकर ने कहा, "जबतक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, चुनाव शांतिपूर्वक तरीके से नहीं हो सकता। चुनाव आयोग को उचित कदम उठाने की जरूरत है।"

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP demands action against Mamta Banerjee
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp bhartiya janta party loksabha election 2019 general election 2019 west bangal bjp tmc clash pm modi v- mamta banerjee aam hcunav 2019 election commission, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved