• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

BJP का पलटवार, UPA ने की थी PNB घोटाले को दबाने की कोशिश

BJP claims PNB scam began under UPA government - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। पंजाब नेशनल बैंक में 11,300 करोड़ रुपये का घोटाला सामने आने के बाद सरकार और विपक्ष के बीच तीखी बयानबाजी का दौर जारी है। एक ओर कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की तो बीजेपी ने भी पलटवार किया है। बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी के बेटे को इस घोटाले में लपेटने की कोशिश की है। कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने जवाबी प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कांग्रेस के बड़े नेताओं पर इस घोटाले में शामिल होने का बड़ा आरोप लगाया। रक्षा मंत्री सीतारमण ने कहा कि कांग्रेस की यही रणनीति है।

यूपीए ने इस घोटाले को दबाने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि 2013 में इस घोटाले के खिलाफ उठी आवाज को वित्त मंत्रालय की ओर से दबा दिया गया। राहुल गांधी इस जूलरी ग्रुप के प्रमोशन इवेंट में शामिल हुए थे। उन्होंने कहा कि नीरव मोदी ने कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी के बेटे को फायदा पहुंचाया। उन्होंने कहा कि यह मोदी सरकार है, जिसने इस घोटाले की तह में जाने की कोशिश की। कांग्रेस पर बरसते हुए सीतारमण ने कहा, कांग्रेस नेताओं ने गीतांजलि कंपनी को प्रमोट किया, उसको बिल्डिंग दी और आरोप हमारे ऊपर डाल रहे हैं।

नीरव मोदी की कंपनी के लोन की शर्तें भी यूपीए सरकार ने आसान बनाईं। उन्होंने कहा कि सरकार इस मामले में कार्रवाई कर रही है। इससे पहले शनिवार को कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला। सिब्बल ने कहा कि पीएम और वित्त मंत्री की जानकारी के बिना इतना बड़ा घोटाला नहीं सकता है। सिब्बल ने कहा, हमारे देश के जो चौकीदार हैं वो पकौड़े बनाने की सलाह दे रहे हैं। आज परिस्थिति यह है कि चौकीदार सो रहा और चोर भाग गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP claims PNB scam began under UPA government
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, pnb scam, upa government, punjab national bank, nirav modi, abhishek manu singhvi, nda, nirmala sitharaman, kapil sibal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved