• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शांतिपूर्ण जुलूस निकालने पर पुलिस ने पीटा : अन्ना समर्थक

Beaten up by police for holding peaceful march say Hazare supporter - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। अन्ना हजारे के समर्थक सुशील भट्ट ने दावा किया है कि उन्हें कनॉट प्लेस में शांतिपूर्ण कैंडिल मार्च निकालने पर पुलिस द्वारा पीटा गया। सुशील भट्ट अन्ना के कोर कमेटी के सदस्य हैं। भट्ट ने कहा कि बुधवार की रात को जुलूस के दौरान उन्हें पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ने घसीटकर पुलिस वाहन में डाला और बाद में पीटा भी गया।

इस जुलूस का आयोजन बुधवार शाम को रामलीला मैदान में जारी विरोध प्रदर्शन में लोगों को शामिल करने के आग्रह के लिए किया गया था। अन्ना हजारे रामलीला मैदान में 23 मार्च से फसलों के उचित मूल्य, लोकपाल नियुक्ति व चुनाव सुधार की मांग को लेकर अनशन पर हैं।

भट्ट ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की है जिसमें उनके चेहरे पर चोट व कपड़ों पर खून के दाग दिख रहे हैं। भट्ट को गुरुवार को लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया। भट्ट ने कहा कि उन पर डीसीपी के खिलाफ शिकायत नहीं दर्ज कराने का दबाव डाला जा रहा है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Beaten up by police for holding peaceful march say Hazare supporter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: अन्ना हजारे, police, hazare supporter, सुशील भट्ट, sushil bhatt, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved