• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आपदा में जान गंवाने वालों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए की सहायता राशि : मोदी

Assistance amounting to Rs 2-2 lakh to the families of those who lost their lives in the disaster - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात देश के विभिन्न हिस्सों में बेमौसम बारिश और आंधी-तूफान के कारण जान गंवाने वालों के परिजनों को बुधवार को 2-2 लाख रुपए की सहायता राशि देने का एलान किया और इस घटना पर दुख जताया।

प्रधानमंत्री ने आपदा में घायल हुए लोगों के लिए 50,000 रुपए की अनुग्रह राशि की घोषणा की। पूरी राशि प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दी जाएगी। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने ट्वीट किया कि मप्र (मध्य प्रदेश), राजस्थान, मणिपुर और देश के विभिन्न हिस्सों में बेमौसम बारिश और तूफान के कारण जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से अनुमोदित हो गई है। प्रत्येक घायल के लिए राहत कोष में से 50,000 रुपये भी स्वीकृत किए गए हैं।
आज मोदी की उनके गृह राज्य गुजरात में रैली है। उन्होंने ट्वीट किया कि गुजरात के विभिन्न हिस्सो में बेमौसम बारिश और तूफान के चलते लोगों की जान जाने से बेहद दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ है। प्रशासन स्थिति पर करीबी नजर बनाए हुए है। प्रभावितों को हर संभव सहायता दी जा रही है।
-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Assistance amounting to Rs 2-2 lakh to the families of those who lost their lives in the disaster
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: assistance amounting to rs 2-2 lakh to the families, prime minister narendra modi, madhya pradesh, rajasthan, manipur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved