• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

असम : जहां से पीएम मोदी ने फूंका था 2019 का बिगुल, वहीं से मुहिम शुरू करेंगे नड्डा

Assam: From where PM Modi blew the bugle of 2019, Nadda will start campaign from there - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल का एक दिवसीय दौरा पूरा होने के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को असम के दौरे पर जाएंगे। असम में इस साल मार्च-अप्रैल में संभावित विधानसभा चुनाव के कारण भाजपा अध्यक्ष का दौरा काफी खास है। वह सिलचर के पुलिस परेड ग्राउंड में जनसभा संबोधित कर चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे।

सिलचर वही स्थान है, जहां से प्रधानमंत्री मोदी ने रैली के जरिए 2019 के लोकसभा चुनाव का अभियान शुरू किया था। असम के दौरे के बाद 14 जनवरी को जेपी नड्डा तमिलनाडु भी जाएंगे।

भाजपा सूत्रों ने बताया कि जेपी नड्डा सोमवार को असम के बराक घाटी के सिलचर पहुंचेंगे। यहां पुलिस परेड ग्राउंड पर विजय संकल्प समावेशी नामक रैली को संबोधित करेंगे। इस जनसभा में भाजपा अध्यक्ष के साथ राज्य के मुख्यमंत्री सबार्नंद सोनोवाल, मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष रंजीत कुमार दास आदि नेता भाग लेंगे। असम प्रभारी और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पंडा भी इस रैली की तैयारियों में जुटे हैं।

बराक घाटी में तीन जिले शामिल हैं। पिछले तीन दशकों से बराक घाटी की पहचान भाजपा के पारंपरिक गढ़ के रूप में है। यहां रैली के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा गुवाहाटी में असम भाजपा की कोर कमेटी की बैठक लेकर विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाएंगे। वहीं अगले दिन 12 जनवरी को जेपी नड्डा के कामाख्या मंदिर में दर्शन-पूजन का भी कार्यक्रम बताया जा रहा है।

बता दें कि इससे पूर्व 26 दिसंबर को गृह मंत्री अमित शाह भी पूर्वोत्तर के दो दिनों के दौरे पर असम में पहुंचे थे। गुवाहाटी में उनका भव्य स्वागत हुआ था। असम दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह ने कई सरकारी योजनाओं की आधारशिला रखी थी। इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था कि केंद्र की मोदी सरकार ने पूर्वोत्तर के विकास को केंद्र में रखकर 6 साल सरकार चलाई है। गृहमंत्री ने इस दौरान पूर्वोत्तर के विकास को लेकर मोदी सरकार के प्लान के बारे में जानकारी दी थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Assam: From where PM Modi blew the bugle of 2019, Nadda will start campaign from there
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: जेपी नड्डा, असम के दौरे, पुलिस परेड ग्राउंड, जनसभा संबोधित, चुनाव अभियान की शुरुआत, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved