• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

असम के वित्तमंत्री सरमा ने कहा , कांग्रेस पाकिस्तान के साथ, वे देशद्रोही हैं

नई दिल्ली। असम के वित्तमंत्री हिमांता बिस्व सरमा ने शनिवार को यहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को 'गब्बर सिंह' करार दिया और आरोप लगाया कि पार्टी पाकिस्तान के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देशद्रोही है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय परिषद के दूसरे दिन सरमा ने कहा कि गब्बर सिंह' जीएसटी नहीं, बल्कि राहुल गांधी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष गरीबों को लूटना चाहते हैं और उनके अधिकारों को छीनना चाहते हैं।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा नेता ने कहा कि वह राफेल लड़ाकू विमान का मुद्दा उठा रहे हैं। देश का बच्चा-बच्चा जानता है कि भारतीय वायुसेना को राफेल की जरूरत है। यह देश हित में है।" उन्होंने कहा कि लेकिन वह पाकिस्तान के साथ खड़े हैं। वह जानते हैं कि राफेल अगर भारत आ गया तो पाकिस्तान हवाई युद्ध में भारत को कभी नहीं हरा सकता। इसलिए वह कह रहे हैं कि भारत को राफेल की जरूरत नहीं है। भीड़ के 'भारत माता की जय' के नारे के बीच सरमा ने कहा कि वे देशद्रोही हैं। वे (मुगल बादशाह) बाबर हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Assam finance minister Sarma said Congress with Pakistan, they are traitors
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress, pakistan, assam finance minister himanta biswa sarma, bjp, rahul gandhi, nrc, असम के वित्त मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, पाकिस्तान, भाजपा, राहुल गांधी, एनआरसी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved