• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अशोक चक्र विजेता अहमद की शहादत कश्मीरी युवाओं को प्रेरणा देगी:मेहजबीन

नई दिल्ली। अशोक चक्र से सम्मानित शहीद लांस नायक नजीर अहमद वानी की पत्नी मेहजबीन ने कहा है कि उनके पति के शहादत के समाचार मिलने के बाद मैंने अपनी आंखों से आंसू तक नहीं बहने दिए थे। यह बात शोपियां में डेढ़ महीने पहले आतंकवाद विरोधी अभियान में शहीद हुए वानी को शांति काल में दिए जाने वाले भारत के सर्वोच्च वीरता पुरस्कार अशोक चक्र से सम्मानित करने के बाद कही।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शनिवार को वानी को मरणोपरांत अशोक चक्र से सम्मानित करेंगे। मेहजबीन ने कहा कि उनके शहीद हो जाने की खबर जानने के बाद मैं रोई नहीं। यह एक संकल्प था जिसने मुझे रोने नहीं दिया। दो बच्चों की मां मेहजबीन ने कहा कि नाजिर का प्यार एवं निडर व्यक्तित्व, युवाओं को अच्छा नागरिक बनने की दिशा में प्रेरणा देगा। वे स्कूल में अध्यापिका हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ashok Chakra Winner Lance Naik Nazir Ahmad Kashmiri will inspire youngsters
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ashok chakra winner lance naik nazir ahmad, mahjabin, ashok chakra, ashok chakra of india highest gallantry award\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved