• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जब तक अंतरिम प्रतिबंध है, हम भारत में रचनाकारों की मदद करेंगे : टिकटॉक सीईओ

As long as there is an interim ban, we will help the creators in India: Tittock CEO - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। टिकटॉक के सीईओ केविन मेयर ने बुधवार को कहा कि कंपनी भारत सरकार द्वारा उठाई गई चिंताओं को दूर करने के लिए विभिन्न हितधारकों के साथ काम कर रही है और इसके प्रतिबंध के लिए लागू अंतरिम आदेश तक टिकटॉक निर्माता समुदाय के कल्याण का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध है।

मेयर टिकटॉक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) होने के साथ ही बाइटडांस के मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) भी हैं। उन्होंने कहा कि उनके निर्माता प्रबंधक शीर्ष रचनाकारों के साथ सक्रिय रूप से उन्हें अपने प्रयासों और अपडेट के बारे में आश्वस्त कर रहे हैं।

मेयर ने भारत में लगभग 2000 टिकटॉक कर्मचारियों को संबोधित एक संदेश में कहा, "हमारे मंच ने भारत में एक दुर्भाग्यपूर्ण चुनौती का सामना किया है। हालांकि, हम अपने मिशन के लिए संकल्पबद्ध और प्रतिबद्ध हैं और हितधारकों के साथ अपनी चिंताओं को दूर करने के लिए काम कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "टिकटॉक भारतीय कानून के तहत सभी डेटा गोपनीयता और सुरक्षा आवश्यकताओं का पालन करना जारी रखता है और यूजर्स (उपयोगकर्ता) की गोपनीयता और अखंडता पर सबसे अधिक महत्व रखता है।"

दूरसंचार विभाग (डीओटी) ने टेलीकॉम ऑपरेटरों और इंटरनेट सेवा प्रदाताओं को निर्देश दिया है कि वे सभी 59 चीनी ऐप्स तक पहुंच को रोक दें, जिनमें टिकटॉक भी शामिल है, जो सरकार द्वारा तत्काल प्रभाव से प्रतिबंधित है।

दूरसंचार विभाग ने सभी सेवा प्रदाताओं को आदेश का अनुपालन करने और अनुपालन रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए कहा है।

मेयर ने कहा कि 2018 से हमने यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत की है कि भारत में 20 करोड़ से अधिक यूजर्स अपनी खुशी और रचनात्मकता को व्यक्त करने में सक्षम हों और एक बढ़ते वैश्विक समुदाय के साथ अनुभव साझा करें।

भारत में अपने कर्मचारियों की नौकरी की सुरक्षा को लेकर बढ़ती चिंता के बीच सीईओ ने कहा, "हमारे कर्मचारी हमारी सबसे बड़ी ताकत हैं। उनकी भलाई हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। हमने 2,000 से अधिक मजबूत कर्मचारियों को भी आश्वस्त किया है कि हम सकारात्मक अनुभव और अवसरों को बहाल करने के लिए जो भी हमारे लिए संभव होगा, करेंगे।"

प्रतिबंध लागू होने के बाद चीनी लघु-वीडियो मेकिंग ऐप ने कहा कि वह भारत सरकार के आदेश का अनुपालन करने की प्रक्रिया में है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-As long as there is an interim ban, we will help the creators in India: Tittock CEO
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ticketcock ceo, interim ban, we help india, creators, new delhi, coronavirus, covid-19, lockdown 06, unlock 01, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved