• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दुष्कर्म वाले बयान को लेकर केजरीवाल ने खट्टर पर साधा निशाना

नई दिल्ली/हरियाणा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को हरियाणा के अपने समकक्ष मनोहरलाल खट्टर द्वारा दुष्कर्म को न्यायोचित ठहराने पर उनकी आलोचना की। खट्टर ने कहा था कि अधिकांश दुष्कर्म के मामले फर्जी होते हैं। पिछले सप्ताह एक रैली को संबोधित करने के दौरान खट्टर ने कहा था कि 80-90 फीसदी दुष्कर्म और छेडख़ानी की घटनाएं वहां होती हैं, जहां लोग पहले से एक-दूसरे को जानते हैं।

खट्टर ने कहा था कि वे कुछ समय साथ में घूमते-फिरते हैं और फिर किसी दिन अगर उनके बीच किसी बात पर झगड़ा हो जाए तो वे प्राथमिकी दर्ज करा देते हैं कि उनके साथ दुष्कर्म हुआ है। खट्टर के भाषण को ट्विटर पर साझा करते हुए केजरीवाल ने कहा कि अगर यह मानसिकता एक राज्य के मुख्यमंत्री की है तो फिर आप महिलाओं के सुरक्षित होने की अपेक्षा कैसे कर सकते हैं?

केजरीवाल ने कहा कि सीएम सर दुष्कर्म को न्यायोचित ठहरा रहे हैं। यही कारण है कि हरियाणा में दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही हैं और दुष्कर्मी नहीं पकड़े जा रहे हैं..वे खुलेआम घूम रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Arvind Kejriwal targets on Manohar Lal Khattar for his rape related comment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arvind kejriwal, manohar lal khattar, rape related comment, delhi cm kejriwal, aap, haryana, haryana cm khattar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved