• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वित्त मंत्री बोले, अमेरिका लादेन को मार सकता है तो हम क्यों नहीं

Arun Jaitley says, America can kill bin Laden Why not us , See here - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने एक कार्यक्रम में कहा है कि अमेरिका पाकिस्तान के ऐबटाबाद से ओसामा बिन लादेन को मारकर ले जा सकती है तो आज कुछ भी हो सकता है। उन्होंने कहा कि आज के समय में कुछ भी संभव है। जेटली ने कहा कि जब अमेरिका के नेवी सील कमांडो ऐबाटाबाद से अलकायदा सरगना ओसामा बिन लादेन को मारकर अपने साथ ले जा सकती है तो आज कुछ भी संभव है। उन्होंने आगे कहा कि तो क्या हम नहीं कर सकते। यह केवल कल्पना होती थी, इच्छा होती थी, आज तो वह भी संभव है।


आपको बताते जाए कि बालाकोट में भारतीय वायुसेना के हमले के बाद पाकिस्तान ने भारतीय सीमा में घुसने की हिमाकत की थी। भारतीय वायुसेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान का एक एफ-16 लड़ाकू विमान को मार गिराया।
भारतीय वायुसेना ने मंगलवार पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को ध्वस्त कर दिया था। भारत ने बालाकोट में घुसकर जैश के 300 आतंकियों को मार गिराया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Arun Jaitley says, America can kill bin Laden Why not us , See here
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: finance minister arun jaitley, arun jaitley, america, pakistan, abbottabad, osama bin laden, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved