• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गलवान में घायल हुए जवानों से मिले सेना प्रमुख, कहा- आपने बढ़िया काम किया, लेकिन काम पूरा नहीं हुआ

Army Chief met injured soldiers in Galvan, said- you did a good job, but the work was not completed - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। लद्दाख सीमा विवाद पर जारी तनाव को कम करने के लिए भारत- चीन के बीच बातचीत का दौर चल रहा है। बता दें कि पिछले एक माह में दोनों देशों के सैन्य अधिकारियों में कई दौर की बातचीत हो चुकी है। सोमवार को दोनों देशों के बीच बातचीत हुई और इस बीच मंगलवार को सेना प्रमुख एम. एम. नरवणे लेह पहुंचे। यहां पर सेना प्रमुख हालात का जायजा लेंगे।

सेना प्रमुख एम.एम. नरवणे ने लेह में सेना के अस्पताल में घायल जवानों से मिले। उन्होंने जवानों का हौसला बढ़ाया, साथ ही सेना प्रमुख ने कहा कि आपने बढ़िया काम किया, परन्तु अभी काम पूरा नहीं हुआ है। बता दें कि अस्पताल के दौरे के बाद कॉर्प्स कमांडर सेना प्रमुख को हालात की सूचना देगे।

भारत- चीन के सैन्य अधिकारियों की बैठकें गलवान घाटी में हुई हिंसक झड़प के बाद बढ़े तनाव को कम करने को लेकर हो रही है। इससे पहले सोमवार को जब चीन के नियंत्रण वाले हिस्से मोल्डो में बैठक हुई तो भारत ने चीन से साफ शब्दों में कह दिया कि वो 5 मई से पहले जिस जगह पर था, आज भी उस जगह पर वापस लौटे है। बता दें कि अब ऐसी खबरें आ रही है कि दोनों देशों में इसको लेकर सहमति भी बन गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Army Chief met injured soldiers in Galvan, said- you did a good job, but the work was not completed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ladakh border dispute, india-china border dispute, reduce tension, galvan, wounded soldiers, army chief mm narwane, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved