• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फीस जमा नहीं कराई तो भूखी-प्यासी 5 घंटे स्कूल के तहखाने में बंधक रहीं बेटियां

Angry Parents Protest Against School For Locking Children In Basement Over Fee Dispute - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बल्लीमारान स्थित राबिया गल्र्स स्कूल में कथित तौर पर फीस जमा नहीं करने की वजह से बच्चियों को घंटों बेसमेंट में बंधक बनाकर रखा गया। पैरंट्स ने स्कूल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि कुछ अभिभावकों ने उसे इस बात की जानकारी दी कि मध्य दिल्ली के हौज काजी इलाके में शिक्षकों ने 16 बच्चों को सुबह सात बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक बंद रखा।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, आईपीसी की धारा 342 के तहत स्कूल के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई है और हौज काजी पुलिस स्टेशन में किशोर न्याय (बच्चों की देखभाल और संरक्षण) अधिनियम के 75 तहत आगे की जांच चल रही है। उन्होंने बताया कि स्कूल से जुड़े अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और इसके लिए जिम्मेदार व्यक्ति की तलाश की जा रही है।

द हिंदू अखबार में छपी खबर के मुताबिक, स्कूल के एक वरिष्ठ शिक्षक ने कहा कि नियमों के अनुसार, स्कूल की फीस हर महीने की 30 तारीख तक जमा की जानी चाहिए। यदि फीस जमा नहीं की जाती है तो छात्रों को क्लास में हिस्सा लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Angry Parents Protest Against School For Locking Children In Basement Over Fee Dispute
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: new delhi, kindergarten girls, delhi school, fees, parents, students, girls school, hauz qazi allege, children, basement, school, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved