• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अमित शाह ने की ‘संपर्क से समर्थन’ कार्यक्रम की शुरुआत, पूर्व सेना प्रमुख से मिले

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को नरेंद्र मोदी सरकार की चार वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियों को दर्शाने के लिए ‘संपर्क से समर्थन’ कार्यक्रम की शुरुआत की। शाह ने पूर्व सेना प्रमुख जनरल दलबीर सिंह सुहाग से यहां मंदिर मार्ग में स्थित उनके घर पर मुलाकात की और कार्यक्रम की शुरुआत की। उन्होंने सुहाग को मोदी सरकार के उपलब्धियों से संबंधित कुछ पुस्तिकाएं भी भेंट की।

भाजपा प्रमुख ने ट्वीट कर कहा, ‘‘राष्ट्रव्यापी अभियान ‘संपर्क से समर्थन’ लॉन्च किया। घर-घर जाने की इस पहल का उद्देश्य बीते चार वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी द्वारा शुरू की गई परिवर्तनीय पहलों से लोगों को जागरूक करना है।’’ पार्टी के एक अधिकारी ने कहा कि अमित शाह पहले हरियाणा के गुरुग्राम स्थित सुहाग के आवास से संपर्क अभियान की शुरुआत करने वाले थे, लेकिन अंतिम समय में इसे रद्द कर दिया गया।

शाह इस कार्यक्रम के अंतर्गत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग) सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देने के लिए 50 नामचीन व्यक्तियों से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात करेंगे। यह अभियान पार्टी की 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले अधिकतम लोगों तक पहुंच बनाने के प्रयास का हिस्सा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amit Shah Meets Ex-Army Chief, Kicks Off BJP Outreach Programme
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amit shah, ex-army chief, bjp outreach programme, new delhi, bharatiya janata party, bjp, president amit shah, sampark se samarthan, contact for support, narendra modi, modi government, former army chief general dalbir singh suhag, dalbir singh suhag\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved