• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अामिर का ईद पर पिता को तोहफा, यूएस में मिला 100000 डॉलर का पैकेज

मेरठ/ नई दिल्ली। आज ईद है और ईद से एक दिन पहले मोहम्मद आमिर अली ने अपने पिता शमशाद अली को शानदार तोहफा दिया है। मोहम्मद आमिर अली (22) को अमेरिका की एक कंपनी में एक लाख डॉलर यानी भारतीय मुद्रा में करीब 70 लाख रुपए का पैकेज मिला है। मोहम्मद आमिर अली को अमेरिका की फ्रिजन मोटर व‌र्क्स ने बैट्री मैनेजमेंट सिस्टम इंजीनियर का पद दिया है। बेटे की इस कामयाबी पर पिता बहुत खुश हैं।

आमिर जामिया विश्वविद्यालय के छात्र हैं। उन्होंने बीटेक एवं इंजीनियरिंग डिप्लोमा की प्रवेश परीक्षा दी थी। जामिया से 2015 से 2018 तक उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा किया।

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने आमिर अपने परिवार के साथ दिल्ली में जामिया नगर में रहते हैं। आमिर के पिता शमशाद अली जामिया में इलेक्ट्रीशियन हैं। पिता शमशाद अली अपने बेटे आमिर के बचपन के दिनों को याद करते हुए बताते हैं कि बचपन में आमिर इलेक्ट्रिक उपकरणों से खेलता था और इससे जुड़े सवाल पूछता था। आमिर की दिलचस्पी बचपन से ही इलेट्रिकल विषय में है। उन्होंने जामिया के सेंटर फॉर इनोवेशन एंड एंटरप्रेन्योरशिप (सीआइई) के तहत इलेक्ट्रिक कार प्रोजेक्ट पर काम किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Americas Frigen Motor Works Company has given a US $ 100000 package
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mohamed aamir ali, americas frigen motor works, us $ 100000 package, university of jamia university, jamia center for innovation and entrepreneurship, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved