• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अमेरिका ने पाक और चीन को आतंकवाद पर दी ये नसीयत, यहां देखें

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले के बाद अमेरिका ने आतंकवाद पर पाकिस्तान और चीन को नसीहत देते हुए कहा कि आतंकियों को अपने देश में गतिविधियां देने की बिलकुल जगह नहीं दें। साथ ही ट्रंप प्रशासन ने दोनों देशों से संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के प्रस्तावों के तहत अपनी जिम्मेदारियां निभाने के लिए कहा है। अमेरिकी सरकार ने स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि आतंकियों को पनाह नहीं दी जाए और उनका किसी तरह से सहयोग भी नहीं करें।
अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने पुलवामा में आतंकी हमले को खौफनाक हालात करार दिया है।

अमेरिका ने अपने विदेश विभाग के माध्यम से सारे देशों से आतंकियों को सुरक्षित पनाहगाह और सहयोग नहीं देने के लिए कहा गया है। इससे लगता है कि यह कदम इस्लामाबाद और पेइचिंग को ध्यान में रखकर उठाया गया।आपको बताते जाए कि पाकिस्तान संयुक्त राष्ट्र द्वारा घोषित आतंकियों को शरण देना का प्रमुख देश बना गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-America says Pak and China on terrorism
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: china, terrorism, pulwama terror attack, pakistan, donald trump, पुलवामा आतंकी हमला, पाकिस्तान, डॉनल्ड ट्रंप, चीन, अजीत डोभाल, pulwama attack, pakistan, donald trump, china, ajit doval united nations security council\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved