• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अमर सिंह का पश्चाताप! अमिताभ के खिलाफ टिप्पणियों पर अस्पताल से ही मांगी माफी

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व नेता अमर सिंह ने मंगलवार को ट्विटर के माध्यम से अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के खिलाफ टिप्पणियों को लेकर माफी मांगी। उन्होंने लिखा कि आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और आज ही के दिन मुझे अमिताभ बच्चनजी का संदेश मिला। जीवन के इस पड़ाव पर जब मैं जीवन और मृत्यु की लड़ाई लड़ रहा हूं तो मुझे अमितजी और परिवार के खिलाफ अपनी टिप्पणी के लिए खेद है। ईश्वर सभी का भला करे।

इससे पहले अमिताभ ने अमर सिंह के पिता की पुण्यतिथि के मौके पर उन्हें मैसेज भेजा। अमर सिंह किडनी की बीमारी से जूझ रहे हैं। वे फिलहाल सिंगापुर के अस्पताल में उपचार ले रहे हैं। अमर सिंह ने एक वीडियो भी जारी किया। इसमें वे कह रहे हैं कि पिछले दस सालों से मैं बच्चन परिवार से न सिर्फ अलग रहा बल्कि ये भी कोशिश की कि उनके दिल में मेरे लिए नफरत हो।

लेकिन आज फिर अमिताभ बच्चनजी ने मेरे पिताजी का स्मरण किया तो मुझे ऐसा लगा कि इसी सिंगापुर में दस साल पहले गुर्दे की बीमारी के लिए मैं और अमितजी लगभग दो महीने तक साथ रहे और उसके बाद हमारा और उनका साथ छूट सा गया। लेकिन दस साल बीत जाने पर भी उनकी निरंतरता में कोई बाधा नहीं आई और वे लगातार अनेक अवसरों पर, चाहे मेरा जन्मदिवस हो, या मेरे पिताजी के स्वर्गवास का दिन हो, हर दिन को स्मरण करके अपने कर्तव्यों को स्मरण करते रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amar Singh ends feud with Amitabh Bachchan : Regret my overreaction against him
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amar singh, feud, amitabh bachchan, regret overreaction, amar singh amitabh, samajwadi party, big b, singapore, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved