• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अलवर लिंचिंग : BJP के निशाने पर राहुल, कहा- नफरत के सौदागर से गिद्ध राजनीति

Alwar Mob Lynching : BJP attacks on Rahul Gandhi - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। राजस्थान के अलवर लिंचिंग को लेकर इन दिनों राजनीति घमासान जारी है। अलवर में गोरक्षकों की पिटाई से रकबर उर्फ अकबर की मौत के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा इसे मोदी का क्रूर न्यू इंडिया बताने पर बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष पर बड़ा हमला किया है। रेलवे मंत्री पीयूष गोयल ने राहुल गांधी को नफरत का सौदागर बताया है वहीं स्मृति ईरानी ने इसे गिद्ध राजनीति करार दिया है।

पीयूष गोयल ने ट्वीट किया, अब अपराध होता है तो हर्ष के लिए बीच में मत कूदिए। बहुत हो गया। आप नफरत के सौदागर हैं। चुनावी फायदे के लिए आप समाज को बांटने की हर संभव कोशिश करते हैं। घडिय़ाली आंसू बहाते हैं।

इसके साथ ही स्मृति ईरानी ने भी राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है और उनके बयान को गिद्ध राजनीति करार दिया है। उन्होंने कहा, राहुल चुनावी फायदा लेने का एक मौका नहीं छोड़ते। राहुल की राजनीति गिद्ध राजनीति है।

आपको बता दें कि अलवर लिंचिंग पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने मोदी पर जमकर निशाना साधा था। राहुल ने ट्वीट में लिखा कि जब मौका-ए-वारदात से अस्पताल सिर्फ 6 किमी. की दूरी पर ही था तो पुलिस को रकबर को वहां ले जाने में 3 घंटे क्यों लगे। राहुल ने ट्वीट कर कहा, अलवर में पुलिसकर्मियों को घायल रकबर खान (अकबर खान) को छह किलोमीटर दूर अस्पताल ले जाने में तीन घंटे लग गए, क्यों। उन्होंने रास्ते में चाय भी पी। ये मोदी का क्रूर न्यू इंडिया है जहां नफरत ने मानवता की जगह ले ली है और लोग कुचले जा रहे हैं और मरने के लिए छोड़ दिये जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Alwar Mob Lynching : BJP attacks on Rahul Gandhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: alwar mob lynching, bjp, rahul gandhi, congress president rahul gandhi, cow, peeyush gyal, smriti irani, rakbar khan, akbar khan, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved