• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दुबई में एयर इंडिया एक्सप्रेस के परिचालन को अस्थायी रूप से बंद किया गया, आखिर क्यों, यहां पढ़ें

Air India Express operations in Dubai temporarily closed, - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली । दुबई में एयर इंडिया एक्सप्रेस के परिचालन को शुक्रवार से 15 दिनों तक के लिए अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है। एयरलाइन के अनुसार, एयर इंडिया एक्सप्रेस को गुरुवार को दुबई नागरिक उड्डयन प्राधिकरण से 'नोटिस ऑफ सस्पेंशन' मिला है।

बयान में कहा गया, "नोटिस क्रमश: 28 अगस्त और 4 सितंबर को दुबई के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ानों में दिल्ली और जयपुर में एयरलाइन के ग्राउंड हैंडलिंग एजेंटों द्वारा एक कोविड पॉजिटिव यात्री को यात्रा करने देने की अनुमति देने के संदर्भ में दिया गया है।"

इसमें कहा गया, "जानकारी के अनुसार, जो यात्री उड़ान में कोविड पॉजिटिव यात्री के पास बैठे थे, उन्हें दुबई स्वास्थ्य प्राधिकरण द्वारा निर्धारित नियम के तहत कोविड जांच से गुजरना पड़ा या क्वांरटीन में रहना पड़ा।"

अपनी ओर से, एयरलाइन ने खुलासा किया कि संबंधित ग्राउंड हैंडलिंग एजेंसियों ने अपने कर्मचारियों के खिलाफ उचित दंडात्मक कार्रवाई की है, जिन्हें दिल्ली और जयपुर में चूक के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है।

इसने कहा कि नोटिस मिलने से पहले, एयरलाइन ने दुबई सिविल एविएशन अथॉरिटी को एक पत्र सौंपकर माफी मांगी। इस तरह की चूक से बचाव के लिए संबंधित ग्राउंड हैंडलिंग एजेंटों के साथ मिलकर एयरलाइन द्वारा उठाए गए विभिन्न कार्यों का विवरण दिया था।

इसके अलावा, एयरलाइन ने कहा कि दुबई जाने के लिए बुक की गई यात्रियों को होने वाली असुविधा को कम करने के लिए, इसने प्रभावित यात्रियों की सुविधा के लिए शारजाह के लिए अतिरिक्त उड़ानें शुरू की हैं।

एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि जिन प्रभावित यात्रियों ने दुबई जाने के लिए बुकिंग की है, उन्हें आगामी तारीख पर दोबारा बुक करने का विकल्प दिया जा रहा है।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Air India Express operations in Dubai temporarily closed,
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: air india express, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved