• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वायु सेना की रिपोर्ट, एयर स्ट्राइक में निशाना 80 फीसदी सही लगा , यहां देखें

नई दिल्ली। वायु सेना ने मोदी सरकार को एयर स्ट्राइक से जुड़े सारे दस्तावेज सौंप दिए गए हैं। इन सबूतों में एयरस्ट्राइक की तस्वीरें भी शामिल बताई गई है। सेना ने बताया कि उनके अधिकतर निशाने सही लगे हैं। जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी अड्डों को तबाह करने के लिए पाकिस्तान में घुसकर की गई एयरस्ट्राइक पर बड़ा अपडेट सामने आया है।

सूत्रों के अनुसार, वायुसेना ने मोदी सरकार को 12 पेज की रिपोर्ट सौंपी है। इसमें वायुसेना ने बालाकोट के उस क्षेत्र की हाई रिजोल्यूलेशन तस्वीरें भी साझा की गई हैं। यह रिपोर्ट सार्वजनिक होगी या नहीं इस बात का निर्णय मोदी सरकार तय करेगी।

वायुसेना की रिपोर्ट के अनुसार बालाकोट में उनके 80 फीसदी निशाने सही लगना बताया गया है। यह बम मौजूद बिल्डिंगों के सीधे अंदर गए हैं, यही कारण है कि जो भी तबाही हुई है वह अंदर होना बताया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, जिन मिसाइलों का इस्तेमाल हुआ है उन्होंने सीधे छत को भेदा और अपने टारगेट पर वार कर दिया। एयरफोर्स की इस रिपोर्ट के अनुसार बालाकोट में जिस समय यह एयरस्ट्राइक की गई तो वहां मौजूद सभी टारगेट को तबाह कर दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Air Force Report, 80 percent of the target in the air strikes looked right
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: air force report, 80 percent of the target, air strikes, jaish-e-mohammed, army used the mirage-2000 in the air strikes, iaf strikes, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved