• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पटेल को भरोसा, फ्लोर टेस्ट के दौरान भाजपा को हराएगा शिवसेना-कांग्रेस-राकांपा गठबंधन

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए राजनीतिक दलों में चल रही खींचतान के बीच कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने सोमवार को विश्वास जताया कि राज्य के हालात नियंत्रण में हैं। उन्होंने विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के दौरान शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और कांग्रेस के महा विकास अगाड़ी गठबंधन की जीत का संकेत दिया। सोमवार को सुप्रीम कोर्ट द्वारा महाराष्ट्र में भाजपा-अजीत पवार सरकार को राहत देने के बाद पटेल की प्रतिक्रिया आई है।

सुप्रीम कोर्ट ने राज्यपाल बी. एस. कोश्यारी के फैसले पर अपना आदेश सुरक्षित रख लिया है, जिन्होंने राज्य में सरकार बनाने के लिए भाजपा को आमंत्रित करने का फैसला किया है। पटेल ने आईएएनएस को बताया, महाराष्ट्र में स्थिति नियंत्रण में है। उन्होंने राकांपा प्रमुख शरद पवार के भतीजे अजीत पवार की मदद से सरकार बनाने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर बेशर्मी की सीमाओं को पार करने का आरोप लगाया।

पटेल ने विश्वास व्यक्त किया कि फ्लोर टेस्ट के दौरान शिवसेना-कांग्रेस-राकांपा गठबंधन भाजपा को हराएगा और तीनों दलों के गठबंधन की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि तीनों दल राजनीतिक और कानूनी मोर्चो पर स्थिति का डटकर सामना करेंगे। इससे पहले शीर्ष अदालत ने महाराष्ट्र सरकार के गठन के मामले की सुनवाई के दौरान कहा कि वह मंगलवार की सुबह 10:30 बजे अपना फैसला सुनाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ahmed Patel believes that Congress, Shivsena and NCP will pass floor test in maharashtra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ahmed patel, congress, shivsena, ncp, floor test, maharashtra, maharashtra govt, bjp, lok sabha, congress leader ahmed patel, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved