• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अगस्ता वेस्टलैंड : अदालत 5 मार्च को राजीव सक्सेना के बयान दर्ज करेगी

Agusta Westland: Court will record Rajiv Saxenas statement on March 5 - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार कहा कि दुबई के व्यापारी राजीव सक्सेना का बयान पांच मार्च को दर्ज किया जाएगा। सक्सेना ने वीवीआईपी हेलीकॉप्टर सौदा मामले में सरकारी गवाह बनने की इच्छा जताई है।

सक्सेना अतिरिक्त मुख्य महानगर दंडाधिकारी समर विशाल के समक्ष पेश हुआ, जिन्होंने उसके बयान को दर्ज करने के लिए पांच मार्च की तिथि तय की।

प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) ने अदालत से कहा कि सक्सेना के बयान पर संज्ञान लेने के बाद वह उसकी याचिका पर जवाब देगा। इसबीच, सक्सेना ने अदालत से कहा कि उसपर कोई दबाव नहीं है और वह अपनी इच्छा से सरकारी गवाह बनना चाहता है।

अदालत में दाखिल अपनी याचिका में, सक्सेना ने कहा है कि उसने जांच में सहयोग किया है। उसने कहा कि अगर उसे क्षमादान दिया जाएगा तो वह मामले में पूरा खुलासा करेगा।

यूएई की सुरक्षा एजेंसियों ने 30 जनवरी को अगस्ता वेस्टलैंड मामले में सक्सेना को उसके दुबई स्थित आवास से उठाया था और उसी रात भारत को सुपूर्द कर दिया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Agusta Westland: Court will record Rajiv Saxenas statement on March 5
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: agusta westland court will record rajiv saxenas statement on march 5 new delhi hindi news agusta westland, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved