• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आतंकवाद पर पाकिस्तान की खिंचाई करने वाला अफगानी भारत में हुआ मशहूर

Afghan YouTuber becomes sensation for bashing Pakistan over Pulwama Attack - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। खुद को यूट्यूब सनसनी लिली सिंह का पुरुष संस्करण बताने वाला एक अफगानिस्तानी यूट्यूबर भारत में जबरदस्त प्रसिद्धि हासिल कर रहा है। इसने हाल ही में पुलवामा आतंकी हमले पर आतंकियों को आश्रय देने के लिए पाकिस्तान की खिंचाई की थी। बिहाइंड द कर्टेन नाम के यूट्यूब चैनल के जरिए असली पठान ने अपने नए वीडियो में पाकिस्तान की जमकर खिंचाई की है।

इस वीडियो को भारत से बहुत लाइक मिल रहे हैं। यू-ट्यूब वीडियो में असली खान ने कहा, हिंदुस्तान के दोस्तों को मेरा पैगाम। मैं आपको बताना चाहता हूं कि इस दुख की घड़ी में पूरा अफगानिस्तान आपके साथ खड़ा है। उसने कहा, पाकिस्तान के लोग मुझसे कह रहे हैं कि तुम एक मुसलमान हो फिर भी भारत की तरफ खड़े हो। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि इस्लाम लोगों की हत्या करने का उपदेश नहीं देता।

असली खान ने कहा, पाकिस्तान में लोग भारतीय फिल्में और टीवी सीरियल देखते हैं, भारतीय कपड़े पहनते हैं। क्या उन्हें भी मार दें? यह पागलपन है। उसने कहा, युद्ध की स्थिति में हम आपके साथ खड़े हैं। उसने कहा कि भारत और आतंकवाद के खिलाफ उसकी लड़ाई का समर्थन करने के लिए उसे पाकिस्तान से गालियां मिल रहीं हैं। उन्होंने लिखा कि यह चैनल केवल अफगानिस्तानियों और भारतीयों के लिए है।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Afghan YouTuber becomes sensation for bashing Pakistan over Pulwama Attack
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: afghan youtuber, pakistan, pulwama attack, video, india, terrorism, afghanistan, lily singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved