• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इंदिरा जयसिंह के माफी वाले बयान पर भड़कीं निर्भया की मां ने ये कहा

नई दिल्ली। निर्भया गैंगरेप और मर्डर के दोषियों की फांसी को लेकर वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां को सोनिया गांधी से सीख लेने की सलाह देते हुए कहा कि दोषियों को माफ कर देना चाहिए। इस सलाह पर निर्भया की मां भड़क गई हैं। उन्होंने कहा कि इन लोगों की वजह से बलात्कारी बच जाते हैं।

निर्भया की मां ने कहा कि मुझे ऐसा सुझाव देने के लिए इंदिरा जय सिंह कौन है? पूरा देश चाहता है कि दोषियों को फांसी दी जाए। सिर्फ उसके जैसे लोगों की वजह से बलात्कार पीड़ितों के साथ न्याय नहीं होता है।

निर्भया की मां ने आगे कहा कि विश्वास नहीं हो सकता है कि इंदिरा जयसिंह ने इस तरह का सुझाव देने की हिम्मत भी कैसे की। मैं सुप्रीम कोर्ट में कई साल उनसे मिली, एक बार जब उन्होंने मेरी भलाई के लिए नहीं पूछा और आज वह दोषियों के लिए बोल रही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-advocate indira jaising urges nirbhaya mother to follow sonia gandhi example
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: advocate indira jaising, nirbhaya case, nirbhaya gang rape and murder case, nirbhaya case, supreme court, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved