• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

JNU में फीस बढ़ोतरी को लेकर बवाल, छात्रों का हल्लाबोल

नई दिल्ली। जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में फीस बढ़ोतरी और हॉस्टल मैनुअल में बदलाव के खिलाफ अब एबीवीपी सड़क पर उतर गई है। वे आज फीस बढ़ने के खिलाफ साबरमती ढाबा से यूजीसी कार्यालय तक मार्च निकाल रहे हैं। फीस वृद्धि को लेकर छात्र प्रशासन के खिलाफ लामबंद हैं। ऐसे में जेएनयू कार्यकारी परिषद (ईसी) की बैठक में हंगामे के आसार बने हुए हैं। ईसी (एक्जीक्यूटिव काउंसिल) की बैठक से ठीक पहले ही छात्रसंघ ने विरोध प्रदर्शन जारी कर दिया है। जेएनयू छात्रसंघ ने कहा है कि जेएनयू कार्यकारी परिषद हॉल के ठीक बाहर छात्र प्रोटेस्ट करेंगे।
आपका बताते जाए कि जेएनयू स्टूडेंट्स की तरफ से मंगलवार को जंतर मंतर पर प्रदर्शन किया था।जेएनयू में फीस बढ़ोतरी और हॉस्टल मैनुअल में बदलाव के खिलाफ छात्रों का आंदोलन उबाल पर है। प्रदर्शन कर रहे है छात्राें का कहना है कि जेएनयू प्रशासन ने छात्रावास, मेस और सुरक्षा फीस में 400 प्रतिशत की वृद्धि की है। जेएनयू प्रशासन के खिलाफ सभी संगठनों के छात्र एकजुट हैं। आज एबीवीपी जेएनयू से यूजीसी भवन तक मार्च निकालेगा। दूसरी ओर, तमाम छात्र संगठन आने वाले दिनों में मंडी हाउस पर बड़ा प्रदर्शन करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ABVP will come down today to protest the JNU fee hike
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: abvp, protest, jnu fee hike, university grants commission, ugc, akhil bharatiya vidyarthi parishad, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved