• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिंघवी ने भाजपा के आरोप खारिज किए, कानूनी कार्रवाई की धमकी दी

abhishek manu Singhvi rejects BJP charges threatens legal action - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली | कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने शनिवार को रक्षामंत्री निर्मला सीमारमण द्वारा पीएनबी धोखाधड़ी मामले में उनके और उनके परिवार का नीरव मोदी के साथ संबंध होने के आरोप को खारिज कर दिया और कहा कि आरोप लगाने के लिए मैं रक्षामंत्री के खिलाफ 'दीवानी और आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज करूंगा'। कांग्रेस नेता ने कहा कि उनके पास सीतारमण और मीडिया के उन कुछ वर्गो के खिलाफ उचित कानूनी कारवाई करने का अधिकार है, जिनने 'इस तरह के कुछ झूठे और छवि खराब करने वाले आरोपों को प्रकाशित किया है।'

सिंघवी ने एक बयान जारी कर कहा, "भाजपा/राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग) की घटिया स्तर की राजनीति ऊटपटांग और हास्यास्पद स्तर तक पहुंच गई है। मैं, मेरी पत्नी, बेटे का गीतांजलि या नीरव मोदी की कंपनी के साथ कुछ लेना-देना नहीं है।"

उन्होंने कहा, "मेरा या मेरे परिवार का नीरव मोदी या उनकी कंपनियों से किसी तरह का कोई संबंध नहीं है। उनकी कंपनी हमारे पारिवारिक कंपनी की किरायेदार है, जिसकी अवधि 2017 में समाप्त हो चुकी है। हममें से किसी का भी दूर-दूर तक गीतांजलि कंपनी से कुछ लेना-देना नहीं है।"

उन्होंने कहा कि इस आरोप में सनसनी, अज्ञानता और झूठ ने अपनी सारी सीमाएं पार कर ली।

कांग्रेस नेता ने कहा, "रक्षामंत्री और उनके सहयोगी द्वारा इस तरह के सारे झूठे और गलत इरादे से लगाए गए आरोप के खिलाफ दीवानी और आपराधिक मानहानि के मामले दर्ज कराए जा सकते हैं।"

इससे पहले, सीतारमण ने इस मामले में कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा था, "कांग्रेस हमपर झूठा आरोप लगा रही है, क्योंकि उन्होंने अद्वैत होल्डिंग्स से खरीदे गए नीरव मोदी के फायरस्टार डायमंड इंटरनेशनल को इमारत किराए पर दी थी। अद्वैत होल्डिंग्स में कांग्रेस नेता मनु सिंघवी की पत्नी अनिता सिंघवी भी निदेशक रही हैं।"

उन्होंने कहा कि मुंबई स्थित इमारत में कंपनी गत सात वर्षो से संचालित हो रही है।

मंत्री ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी गीतांजलि समूह की कंपनियों की लाभार्थी और प्रमोटर है, फिर भी वह अपनी कारगुजारियों के लिए भाजपा पर आरोप मढ़ रही है।


आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-abhishek manu Singhvi rejects BJP charges threatens legal action
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: abhishek manu singhvi, congress rejects bjp, congress charges threatens legal action, रक्षामंत्री निर्मला सीमारमण, अभिषेक मनु सिंघवी, pnb fraud cases, gitanjali group, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved