• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘आप’ की बैठक जारी, वक्ताओं की लिस्ट में ऐन वक्त पर जुड़ा कुमार विश्वास का नाम

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक दिल्ली में शुरू हो चुकी है। साल में एक बार होने वाली इस बैठक का आयोजन बाहरी दिल्ली के अलीपुर में किया जा रहा है। इस मीटिंग में पार्टी के संस्थापक सदस्यों, प्रतिनिधियों समेत राज्यों में पार्टी प्रभारी हिस्सा ले रहे हैं। बैठक में हिस्सा लेने के लिए आप नेता कुमार विश्वास पहुंच गए हैं।चौंकाने वाली बात ये है कि ऐन वक्त पर वक्ताओं की सूची में कुमार विश्वास का नाम भी शामिल किया गया है। आशंका जताई जा रही है कि कुमार विश्वास करीब ढाई बजे मीटिंग को संबोधित करेंगे। राष्ट्रीय परिषद की बैठक में कुमार विश्वास के संबोधन के दौरान यह रार सतह पर आ सकती है। क्योंकि कुमार विश्वास पर आरएसएस एजेंट होने का आरोप लगाने वाले आप विधायक अमानतुल्ला का निलंबन रद्द किए जाने के बाद पार्टी में अंदरूनी रार नजर आ रही है।

कुमार विश्वास अमानतुल्ला की वापसी को सियासी प्रपंच बता रहे हैं। ऐसे में यह बैठक काफी अहम है। पहले विश्वास का नाम मुख्य वक्ताओं में शामिल नहीं था लेकिन बैठक से ऐन पहले उनका नाम वक्ताओं की सूची में शामिल किया गया।आप की राष्ट्रीय परिषद में लगभग 300 सदस्य हैं। आज होने वाली बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित 150 सदस्य भाग ले रहे है।

शाम तक यूं चलेगी मीटिंग

सुबह 9 बजे से 10.30 बजे तक रजिस्ट्रेशन और नाश्ते के लिए समय तय किया गया है। 10.30 मिनट पर कार्यक्रम की शुरुआत के साथ मनीष सिसोदिया दिल्ली सरकार की उपलब्धियों का ब्यौरा देंगे। 11 बजे गोपाल राय दिल्ली में संगठन के विस्तार पर चर्चा करेंगे। 11.30 बजे संजय सिंह देश में मौजूदा अर्थव्यवस्था, रोजगार और किसानों के हालात पर बातचीत करेंगे। 12 बजे से 1.30 बजे तक राष्ट्रीय परिषद के सदस्य ग्रुप बनाकर बैठक में उठाए गए मुद्दों पर चर्चा करेंगे।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-AAP national council meet:fireworks likely as Kumar Vishwas not invited as speaker
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aam aadmi party, aap national council meet, aap leader, kumar vishwas, delhi chief minister, arvind kejriwal, amanatullah khan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved