• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

‘मोदी के साथ मिल दिल्ली सरकार को अस्थिर करने की साजिश कर रहा चुनाव आयोग’

AAP attack on EC, accuses it of destabilising Delhi government - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को निर्वाचन आयोग को पक्षपाती बताया। आप ने आरोप लगाया कि निर्वाचन आयोग, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर दिल्ली में आप सरकार को अस्थिर करने की साजिश कर रहा है। आप के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने मीडिया से निर्वाचन आयोग के पूर्व कानूनी सलाहकार एस. के. मेंदिरत्ता की टिप्पणी का जिक्र किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि लाभ का पद धारण करने के मामले में आप के 20 विधायकों को अयोग्य करार देने से पहले निर्वाचन आयोग ने उसने राय नहीं ली थी।

भारद्वाज ने कहा, अब यह साबित हो गया कि निर्वाचन आयोग पक्षपाती है। यदि मेंदिरत्ता से सलाह नहीं ली गई तो इसका मतलब है कि सलाह प्रधानमंत्री कार्यालय से आ रही थी। आप ने कहा कि पूर्व मुख्य निर्वाचन आयुक्त, जिनके कार्यकाल में आप विधायकों को अयोग्य करार देने का फैसला लिया गया, वह ऐसे आईएएस अधिकारी थे जो गुजरात के मुख्यमंत्री रहने के दौरान मोदी के करीबी थे। भारद्वाज ने कहा, देश का निर्वाचन आयोग प्रधानमंत्री के साथ मिलकार दिल्ली में चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने की साजिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि यह बेहद खतरनाक संकेत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-AAP attack on EC, accuses it of destabilising Delhi government
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aam aadmi party, aap, election commission, saurabh bharadwaj, delhi government, aap government, modi government, bjp government, centre government, delhi cm, arvind kejriwal, kejriwal government, pm modi, prime minister, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved