• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और किरण शॉ के बीच छिड़ा ट्विटर वार

नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने गुरुवार को ई-सिगरेट पर प्रतिबंध लगाने के अपने फैसले का बचाव किया। बायोकॉन की प्रमुख किरण मजूमदार शॉ ने प्रतिबंध लगाने के उनके अधिकार पर सवाल उठाया था। एक ट्वीट के जरिए किरण ने सवाल उठाते हुए कहा था कि ई-सिगरेट पर लगाए गए प्रतिबंध की सूचना केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन के बजाय वित्तमंत्री निर्मला की ओर से क्यों दी गई।

किरण ने ट्वीट किया, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने ई-सिगरेट पर प्रतिबंध लगाए जाने का ऐलान किया। क्या ये घोषणा स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से नहीं की जानी चाहिए थी? गुटखा पर प्रतिबंध लगाए जाने पर क्या विचार है? वित्त मंत्रालय के बारे में क्या कहा जाए, जो अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने के लिए कुछ उपायों की घोषणा कर रहा है?

इसके बाद निर्मला ने अपने फैसले का बचाव करते हुए कई ट्वीट किए। वित्त मंत्री ने ट्वीट किया, किरणजी, कुछ चीजें हैं। कैबिनेट के निर्णयों के बारे में जानकारी देने के लिए प्रेस कांफ्रेंस की गई थी। मैंने शुरुआत में ही कहा था कि इस मुद्दे पर मंत्रिसमूह की अध्यक्ष होने के नाते मैं वहां थी। डॉ. हर्षवर्धन एक अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन के लिए देश से बाहर हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A Twitter Exchange Between Nirmala Sitharaman And Kiran Mazumdar Shaw on e cigarette ban issue
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: twitter exchange, nirmala sitharaman, kiran mazumdar shaw, e cigarette ban issue, finance minister nirmala sitharaman, health minister doctor harshvardhan, prakash javadekar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved