• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महाभ्रष्ट व्यवस्था पर एक 'मजबूत सरकार' से 'मजबूत कार्रवाई' की अपेक्षा की जाती है: वरुण गांधी

A strong government is expected to take strong action on the corrupt system: Varun Gandhi - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। भाजपा सांसद वरुण गांधी ने ' मजबूत सरकार ' के दावे पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि एक ' मजबूत सरकार ' से भ्रष्टाचार पर ' मजबूत कार्रवाई ' की अपेक्षा की जाती है। उन्होंने विजय माल्या , नीरव मोदी और ऋषि अग्रवाल को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ जहां कर्ज के बोझ तले दब कर देश में रोज लोग आत्महत्या कर रहे हैं, वहीं ऐसे अमीर लोगों का जीवन वैभव के चरम पर है ।

पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा , विजय माल्या: 9000 करोड़ , नीरव मोदी: 14000 करोड़, ऋषि अग्रवाल: 23000 करोड़। आज जब कर्ज के बोझ तले दब कर देश में रोज लगभग 14 लोग आत्महत्या कर रहे हैं, तब ऐसे धन पशुओं का जीवन वैभव के चरम पर है।

अपनी ही पार्टी के नेताओं द्वारा किए जा रहे ' मजबूत सरकार ' के दावे पर कटाक्ष करते हुए वरुण गांधी ने आगे लिखा , इस महा भ्रष्ट व्यवस्था पर एक 'मजबूत सरकार से मजबूत कार्रवाई की अपेक्षा की जाती है।

इससे पहले वरुण गांधी ने कर्ज के बोझ तले लोगों द्वारा लगातार की जा रही आत्महत्या को लेकर भी सरकारी नीति पर सवाल खड़ा करते हुए 14 फरवरी को सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा था , देश का किसान या छोटा दुकानदार हजारों रुपए का भी कर्ज चुका पाए तो उनकी कुर्की होगी या उन्हे आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ता है, लेकिन हजारों करोड़ की चोरी करने वालों को आसानी से जमानत मिल जाती है और ये लोग मनमानी कीमत पर लेन-देन कर फिर से अपने वैभवशाली जीवन में लौट जाते हैं।

भाजपा सांसद ने मोदी सरकार द्वारा नए भारत के निर्माण की परिकल्पना पर भी सवाल खड़ा करते हुए सरकार की आलोचना की थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A strong government is expected to take strong action on the corrupt system: Varun Gandhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: varun gandhi, great corrupt system, strong action from strong government, expectation, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved