• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा की खराब नीतियों के कारण 65 करोड़ युवा बेरोजगार : भूपेश बघेल

65 crore youth unemployed due to bad policies of BJP: Bhupesh Baghel - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर बड़ा अरोप लगते हुए कहा है कि केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा की खराब नीतियों के कारण बेरोजगारी देश के लिए बड़ी समस्या बन गयी है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार कहा कि भाजपा की खराब नीतियों के कारण बेरोजगारी देश के लिए बड़ी समस्या बन गयी है। जो 65 करोड़ युवा देश की ताकत बन सकते थे, वे आज बेरोजगार हैं। उन्होने कहा, भाजपा का तो काम है राम नाम जपना, पराया माल अपना।

उत्तरप्रदेश के चौथे चरण के चुनाव प्रचार के लिए बाराबंकी पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। एक जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री भी अब आवारा पशुओं से परेशान हैं उन्हें अब समझ आया है। ये समस्या भाजपा सरकार की ही देन है। गौमाता की जय बोलते हैं लेकिन इसका समाधान नहीं सोचा। इसका निदान छत्तीसगढ़ सरकार ने खोजा है। छत्तीसगढ़ में सभी पंचायतों में गौशाला बनाया गया है। कांग्रेस की सरकार बनने पर उत्तरप्रदेश में भी गौशाला बनाए जाएंगे।

उन्होंने प्रधानमंत्री के भाषण पर तंज कसते हुए कहा कि सभी सरकारें अपनी जनता के लिए काम करती है पर ये नहीं कहती कि हमने एहसान किया है, नमक का हक अदा करें। पांच किलो अनाज देकर आपके वोट खरीदना चाहती है सरकार। छत्तीसगढ़ सरकार 35 किलो चावल देती है, ये कोई एहसान नहीं दायित्व है सरकार का।

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा किसान कभी भी भाजपा के एजेंडे में थे ही नहीं। चुनाव के समय योगी सरकार ने भी किसानों के कर्ज माफी की बात कही थी, उन्होने सवाल किया कि उत्तरप्रदेश में कितने किसानों का कर्ज माफ हुआ है। उन्होंने कहा कि हमने छत्तीसगढ़ में सभी किसानों का कर्ज माफ किया है।

बघेल ने जनता से कहा कि जाति, धर्म के आधार पर नहीं अपने मुद्दों पर वोट करें। चुनाव 1952 से शुरू हुआ है, इससे पहले भी धर्म था, पर चुनाव के समय ही धर्म खतरे में क्यों पड़ जाता है। जबकि खतरे में तो इनकी कुर्सी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-65 crore youth unemployed due to bad policies of BJP: Bhupesh Baghel
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhupesh baghel, bjp bad policies, 65 crore youth unemployed, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved