• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाक को सिखाया सबक : सेना प्रमुख बोले, 6 से 10 सैनिक सहित कई आतंकियों को किया हमने ढेर

नई दिल्ली। सेना प्रमुख जनरल विपिन रावत ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में पाकिस्तान की गोलीबारी के बाद भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में 6 से 10 सैनिक मारे गए। साथ ही कई आतंकियों को भी सेना ने ढेर कर दिया। रविवार शाम रावत ने कहा कि पाकिस्तान अपना नुकसान नहीं बताना चाहता। अगर पाकिस्तान एक्शन लेने की सोचेगा तो हमारा बहुत बड़ा रिएक्शन होगा।

पाकिस्तान की किसी भी हिमाकत का सख्त जवाब दिया जाएगा। हमने कार्रवाई घुसपैठ रोकने के लिए की थी। कई आतंकी सीमा पार से भारत में घुसने की फिराक में थे। बच्चे आतंकियों के डर से स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। हमारी सेना अलर्ट पर है। रावत ने तीन आतंकी कैंपों के तबाह होने की पुष्टि करते हुए बताया कि चौथे को भी नुकसान पहुंचा है।

हमने अथमुकम, जूरा, कुंदलशाही में हमने आतंकी कैंपों को निशाना बनाया। आप देख सकते हैं कि किस तरह से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और लगातार कोशिश कर रहा है कि बर्फबारी से पहले घाटी में आतंकियों की घुसपैठ कराई जा सके। कश्मीर में शांति का माहौल है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-6-10 Pakistani soldiers have been killed, 3 camps have been destroyed : Army Chief General Bipin Rawat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 6-10 pakistani soldiers, 3 camps destroyed, army chief general bipin rawat, bipin rawat, jammu and kashmir, article 370, pakistan, india, indian army, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved