• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BJP की राष्ट्रीय परिषद की बैठक मार्च में, देशभर से जुटेंगे 10 हजार से अधिक नेता

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय परिषद की बैठक मार्च में कराने की तैयारी है। दो दिनों तक चलने वाली बैठक होली से पहले हो सकती है। इस बैठक में देशभर के 10 हजार से अधिक नेता और कार्यकर्ता भाग लेंगे। हालांकि अभी तिथि और स्थान तय नहीं हुआ है, मगर पार्टी सूत्र बता रहे हैं कि बैठक दिल्ली में कराने की तैयारी है। सुविधाओं के मद्देनजर यह बैठक रामलीला मैदान की जगह इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम में हो सकती है।

राष्ट्रीय परिषद की बैठक वर्ष में एक बार होनी जरूरी है। इस बैठक में पार्टी के शीर्ष पदाधिकारी साल भर में हासिल उपलब्धियों को संगठन के सामने रखते हैं। वहीं ज्वलंत मुद्दों पर विचार-विमर्श कर फैसले लिए जाते हैं। सबसे अहम बात है कि इस बैठक में नए बने राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के चुनाव पर मुहर लगेगी। सूत्रों का कहना है कि बैठक से पहले जे.पी. नड्डा अपनी राष्ट्रीय टीम भी फाइनल कर लेंगे।

राष्ट्रीय टीम के सदस्यों के नामों पर भी इस बैठक में मुहर लगेगी। राष्ट्रीय परिषद पार्टी में फैसले लेने की सर्वोच्च संस्था है। भाजपा के भरोसेमंद सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि वैसे तो यह बैठक पहले जनवरी से फरवरी के बीच होनी थी, मगर दिल्ली विधानसभा चुनाव के कारण नहीं हो पाई। अब मार्च में यह बहुप्रतीक्षित बैठक कराने की तैयारी है। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने आईएएनएस को बताया कि होली से पहले यह बैठक हो सकती है। होली 9-10 मार्च को है। वहीं एक दूसरे नेता ने होली तक आयोजन होने को मुश्किल बताते हुए 20 मार्च तक बैठक होने की बात कही।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-10000 BJP leaders to attend national council meet in March
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 10000 bjp leaders national council meet, march, bjp, jp nadda, bhartiya janta party, amit shah, narendra modi, holi, national team, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved